Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रजनीकांत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं : शाहरुख

shahrukh-khan-bollywood-10032014
10 मार्च 2014
चेन्नई|
अभिनेता शाहरुख खान ने रविवार को कहा कि वह सुपरस्टार रजनीकांत के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि उनकी फिल्म 'कोचादइयां' के ऑडियो लांच में शामिल होने का निर्णय लिया। शाहरुख ने ऑडियो लांच के मौके पर पत्रकारों को बताया, "मैं यहां तीन वजहों से आया हूं। सबसे पहली वजह, आप सभी की तरह मैं भी रजनीकांत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।"

किंग खान ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि वर्षो पहले जब वह मुंबई आए तो रजनीकांत अभिनीत एक हिदी फिल्म की शूटिंग देखने गए थे। शूटिंग में दक्षिण भारतीय सुपरस्टार को देखकर उन्होंने अभिनय का एक महत्वपूर्ण सबक सीखा।

उन्होंने बताया, "मैंने दूर से देखा कि वह एक बड़े से शीशे के सामने खड़े थे और अपने मुंह में सिगरेट फेंकने का अभ्यास कर रहे थे।"

शाहरुख ने कहा कि यहां आने की दूसरी वजह रजनीकांत से उनकी दोस्ती है।

तीसरी वजह के बारे में शाहरुख ने कहा, "मैं यहां ज्ञान पाने के इच्छुक व्यक्ति के रूप में आया हूं क्योंकि यहां जो फिल्में बनीं, उन्होंने वास्तव में हमारे देश का गौरव बढ़ाया है।"

'कोचादइयां'ं 11 अप्रैल को देशभर में प्रदर्शित होगी। इसमें जैकी श्रॉफ, शोभना, आर. सरथ कुमार, आदि पिनीशेट्टी, नासिर और रुक्मिणी भी हैं।
More from: samanya
36462

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020