Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

कॉमेडी फिल्मों को दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं : श्रेया नारायण

नयी दिल्ली, 3 जनवरी

‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ और ‘प्रेममयी’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया नारायण इन दिनों हास्य किरदारों को ज्यादा तवज्जो दे रही हैं और उनका मानना ह कि कॉमेडी फिल्मों को ही दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं।

श्रेया इन दिनों इंद्र कुमार की सुपरनानी फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ रेखा भी हैं। श्रेया कहती हैं, सुपरनानी में मेरा किरदार पिछली फिल्मों से खासा अलग है, जो दर्शकों को पेट पकड़कर हँसने के लिए मजबूर कर देगा। वैसे भी, आजकल दर्शक कॉमेडी फिल्मों को खासा पसंद करते हैं। फिल्म की कहानी अगर अच्छी है और उसमें कॉमेडी की संभावना है तो उसके सफल होने की संभावना ज्यादा रहती है।

इंद्र कुमार ने दिल से लेकर ग्रैंड मस्ती तक कई कॉमेडी फिल्में दी हैं। श्रेया की मानें तो यह इंद्र कुमार की सबसे अलग फिल्म होगी। श्रेया कहती हैं, सुपरनानी साफ सुथरी कॉमेडी फिल्म है, जिसमें पूरी फैमिली का इंटरटेनमेंट होगा।

सुपरनानी के अलावा श्रेया अशोक यादव की फिल्म कैरी ऑन कुट्टू भी कर रही हैं। इसमें उनका रोल एक हरियाणवी लड़की का है और फिल्म में हास्य का जबरदस्त तड़का है।

More from: Khabar
35970

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020