Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

जापान में श्रीदेवी बनीं लेडी रजनीकांत

shri-devi-bollywood-05092013
5 सितम्बर 2013
मुंबई|
जापान में अभिनेता रजनीकांत के बाद यदि किसी फिल्मी हस्ती ने लोकप्रियता के झंडे गाड़े हैं तो वह हैं अभिनेत्री श्रीदेवी। जापान में उनकी फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के विशेष प्रदर्शन ने उन्हें रजनीकांत के बरक्स ला खड़ा किया है। यह आलम तब है जब वहां फिल्म का अधिकारिक रूप से प्रदर्शन बाकी है। 

एक एशियाई महिला की अंग्रेजी भाषा सीखने के लिए जद्दोजहद की कहानी की इन दिनों जापान में चर्चा जोरों पर है। खासकर फिल्म जापानी महिलाओं को बेहद पसंद आ रही है।

जापानी महिलाएं देश में फिल्म के प्रदर्शित होने से पहले श्रीदेवी से मिलना चाहती हैं। जापान में यह फिल्म दिसंबर में प्रदर्शित हो रही है।

फिल्म के निर्माता आर. बाल्की ने टोक्यो से बात करते हुए बताया, "फिल्म को यहां जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। हर जापानी महिला खुद को श्रीदेवी से जोड़कर देख रही है। यह फिल्म जापानियों को काफी पसंद आई है। जिसने भी यह फिल्म देखी वह खुद को भाषा की रुकावट की समस्या से जोड़ पाया है।"

बीते एक सितंबर को 'इंग्लिश विंग्लिश' का प्रदर्शन टोक्यो के आइची वुमन्स फिल्म फेस्टीवल में किया गया। दिसंबर में फिल्म का प्रदर्शन जापान में राष्ट्रीय स्तर पर किया जाएगा।

बाल्की ने उत्साहित होकर कहा, "हम जापान में राष्ट्रीय स्तर पर फिल्म को प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। जापान के फिल्म वितरकों का मानना है कि रजनीकांत की फिल्म के बाद यह पहली भारतीय फिल्म है, जिससे जापान के दर्शक खुद को इतना अधिक जोड़ कर देख रहे हैं।"

जापान में श्रीदेवी से मिलने की मांग को देखते हुए इरोज इंटरनेशनल के मालिक फिल्म निर्माता आर. बाल्की साल के अंत में श्रीदेवी के जापान दौरे की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने कहा, "फिल्म निर्देशिका गौरी शिंदे और श्रीदेवी जापान में बेहद लोकप्रिय हो चुके हैं। श्रीदेवी को एक बार जापान जरूर आना चाहिए।"
More from: Khabar
35121

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020