Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

यकीन नहीं होता अचानक चले गए श्रीहरि : प्रभुदेवा

srihari-actor-bollywood-11102013
11 अक्टूबर 2013
मुंबई|
अभिनेता श्रीहरि के साथ अंतिम बार मुंबई में शूटिंग करने वाले प्रभुदेवा कहते हैं कि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा कि उनका 'भाई' अचानक गुजर गया। दिवंगत अभिनेता श्रीहरि के साथ मुंबई में इसी हफ्ते की शुरुआत में 'आर.. राजकुमार' की अंतिम शूटिंग करने वाले प्रभुदेवा ने कहा, "वह अचानक गुजर गए, मुझे यकीन नहीं हो रहा है। श्रीहरि स्वस्थ अभिनेताओं में से एक थे।"

बुधवार को लीलावती अस्पताल में श्रीहरि का निधन हो गया था। वह 49 साल के थे।

इस दुख की घड़ी में श्रीहरि के परिवार के साथ होने के लिए प्रभुदेवा मुंबई में 'आर. राजकुमार' की शूटिंग बीच में ही छोड़कर गुरुवार को हैदराबाद के लिए रवाना हो गए। अपने सहकर्मी की अचानक मौत से वह स्तब्ध हैं।

प्रभुदेवा ने गुरुवार को बताया, "श्रीहरि की मौत कैंसर से नहीं हृदयाघात के कारण हुई है। मैं दो दिन पहले मुंबई में उनके साथ 'आर..राजकुमार' की शूटिंग कर रहा था। वह बीमार नहीं थे।"

उन्होंने कहा, "उनका परिवार मेरे परिवार जैसा है। मैं उनसे मिलने जा रहा हूं। मैं उनका सामना कैसे करूंगा? उनसे क्या कहूंगा।"

'आर. राजकुमार' में श्रीहरि की शूटिंग बाकी है लेकिन प्रभुदेवा को इसकी चिंता नहीं है। उन्होंने कहा, "हमें नहीं पता कि कल क्या होगा। फिल्में तो आती जाती रहती हैं। मैंने अपना एक भाई खो दिया।"

श्रीहरि के अभिनय की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत प्रतिभाशाली कलाकार थे। वे दोनों तरह के किरदार करते थे।

उन्होंने बताया, "'मुझे याद है कि वह कितने स्वस्थ और खुश थे। आज वह हमारे बीच नहीं रहे।"
More from: samanya
35386

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020