'स्प्रिंग ब्रेकर्स' न देखें बच्चे : सेलेना गोम्ज Entertainment

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका सेलेना गोम्ज ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे अपने बच्चों को उनकी नई फिल्म 'स्प्रिंग ब्रेकर्स' न देखने दें। उनके मुताबिक यह फिल्म उनके लिए नहीं बनाई गई है।

शकीरा ने बेटे को जन्म दिया Entertainment

agency

कोलम्बियाई गायिका शकीरा ने मंगलवार को बार्सिलोना के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। शकीरा के परिजनों ने यह जानकारी दी है। शकीरा ने रात 9.36 बजे बच्चे को जन्म दिया। परिजनों के मुताबिक मां और बच्चा दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं।

टेलर सच्ची दोस्त है : सेलेना Entertainment

agency

गायिका सेलेना गोम्ज कहती हैं कि उनकी करीबी दोस्त गायिका टेलर स्विफ्ट की सलाह से उनको अपने रिश्तों को सुलझाने में काफी मदद मिली है।

'दिल से दी दुआ..' की वापसी संभव : करनवीर Entertainment

agency

लाइफ ओके टीवी पर भले ही लोकप्रिय धारावाहिक 'दिल से दी दुआ..सौभाग्यवती भव:' समाप्त हो गया हो लेकिन इसके प्रमुख कलाकार करनवीर बोहरा का कहना है कि यह मात्र एक विराम है और टीम वापसी की तैयारी कर रही है।

बेहतरीन मां साबित होंगी किम Entertainment

agency

सोशलाइट किम कार्डेशियन, रैपर केनी वेस्ट के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं और उनकी प्रशिक्षक का कहना है कि वह एक अच्छी मां बन सकती हैं जो उनकी बहन कर्टनी के लिए अच्छा उदाहरण होगा

जेनिफर लोपेज को ज्यादा बच्चों की चाहत Entertainment

agency

गायिका जेनिफर लोपेज का कहना है कि वह और बच्चे चाहती हैं। जेनिफर इस समय दो चार वर्षीय जुड़वा बच्चों मैक्स और एमी की मां हैं।

एकसरसाइज पर ध्यान दे रहीं हैं किम कार्डेशियन Entertainment

agency

सोशलाइट किम कार्डेशियन गर्भावस्था के दौरान अपने बढ़ते को लेकर काफी परेशान हैं और इसलिए वह व्यायाम पर ध्यान दे रही हैं। वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक एक सूत्र ने कहा, "कार्डेशियन सिर्फ दो बार खाती हैं।

एम्मा स्टोन हाई हील्स पंसद नहीं! Entertainment

agency

अभिनेत्री एम्मा स्टोन को ऊंची एड़ी के जूते पहनना पसंद नहीं है। उनकी लम्बाई पांच फीट छह इंच है और ऊंची एड़ी के जूतों में वह कुछ ज्यादा ही लम्बी दिखाई देती हैं।

'द एक्स फैक्टर' से ज्यादा कमाई चाहती थीं स्पीयर्स Entertainment

agency

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने अमेरिकी रिएलिटी शो 'द एक्स फैक्टर' के तीसरे संस्करण में बतौर जज शामिल होने के लिए उनकी तनख्वाह 30 लाख डॉलर बढ़ाए जाने की मांग की थी। जब स्पीयर्स की यह मांग नहीं मानी गई तो उन्होंने खुद को शो से अलग कर लिया।

ड्राइविंग परीक्षा में सफल हुए निएल होरान, कार खरीदी Entertainment

agency

गायक निएल होरान ने 70,000 पाउंड राशि की कार खरीदी है। वह हाल ही में कार चलाने की परीक्षा में सफल हुए हैं।

ज्योतिष लेख