Get free astrology & horoscope 2013
संलैंगिक बनाएगी अपने बच्चों को लेडी गागा

agency

पॉप सनसनी लेडी गागा की ख्वाहिश है कि वो अपने बच्चों को संलैंगिक बनाएगी। अभी लेडी गागा को कोई भी बच्चा नहीं है। लेकिन वे चाहती हैं कि जब भी उनके बच्चे हों, तो वे समलैंगिक ही बने।

पत्रिका के लिए अंत:वस्त्र में तस्वीरें खिंचवाएंगी केटी पेरी samanya

agency

लंदन। ऐसी खबर है कि गायिका केटी पेरी इंग्लिश रॉक बैंड रोलिंग स्टोन्स पत्रिका के नए अंक के लिए अंत:वस्त्र में तस्वीरें खिंचवाएंगी।

सुपर मॉडल नाओमी कैम्पबेल ने टिप में दिए 7,800 डॉलर samanya

agency

लंदन। अभिनेत्री कैमरून डियाज के साथ रविवार रात को एक बार में पहुंची सुपर मॉडल नाओमी कैम्पबेल ने शराब परोसने वाली एक महिला वेटर को टिप में 7,800 डॉलर दे दिए।

जोली के नाम पर 'ओल्ड ब्रह्मा' मंदिर

agency

लास एंजेलिस। कम्बोडिया में एक मंदिर का नाम हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली के नाम पर रखा गया है।

माइकल जैक्सन को दफ़नाया क्यों नहीं जाता? samanya

Agency

दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन के निधन के दो महीने बीत जाने के बाद भी उनके पार्थिव शरीर को अभी तक दफनाया नहीं गया है। माना जा रहा है कि उन्हें दफनाने में अभी और देर लग सकती है।

डॉल्फिन के शिकार का विरोध कर रहे हैं पियर्स ब्रॉस्नन

Aditya

'जेम्स बांड' श्रृंखला की फिल्मों के पूर्व अभिनेता पियर्स ब्रॉस्नन ने जापान में डॉल्फिन के शिकार का विरोध किया है। उन्होंने जापान के अधिकारियों से इस पर रोक लगाने के लिए अपील की है।

'तीसरी आंख' से बच्चों पर नजर रखती हैं लोपेज

-

हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका जेनिफर लोपेज जब घर से दूर रहती हैं तो वह अपने बच्चों से वेबकैम के जरिए संपर्क बनाए रखती हैं। एक लिहाजा से वो इसी वेबकैम के जरिए अपने बच्चों पर नज़र भी रखती हैं कि वो घर पर क्या कर रहे हैं।

बटलर ने बांधे एनिस्टन की तारीफों के पुल

agency

'द बाउंटी हंटर' में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता गेरार्ड बटलर इन दिनों फिल्म की अपनी सह-अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन की तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।