Get free astrology & horoscope 2013
एमी की मदद न करने का अफसोस : रसेल

agency

ब्रिटिश हास्य कलाकार रसेल ब्रांड को गायिका एमी वाइन हाउस की मादक पदार्थो की लत को न छुड़ा पाने का अफसोस है जिससे उनकी मौत हो गई थी।

रीटा की संगीत में दिलचस्पी से अनभिज्ञ थे माता-पिता

agency

गायिका रीटा ओरा का कहना है कि उनके माता-पिता इस बात से अनभिज्ञ थे कि उनकी बेटी की संगीत में रुचि है और न ही वे इसे उनके करियर का सही विकल्प मानते थे।

अब आएगा 'कार्डेशियन कलेक्शन' का चश्मा

agency

गायिका से फैशन डिजायनर बनीं विक्टोरिया बेकहम के बाद रिएलिटी टीवी कलाकार कार्डेशियन बहनें चश्मे की नई श्रृंखला जारी करने जा रही हैं।

'ग्ली' में काम करना चाहते हैं 50 सेंट

agency

गायक 50 सेंट संगीत पर आधारित टीवी कार्यक्रम 'ग्ली' में काम करने को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

शकीरा ने किया पूर्व कर्मचारियों पर मुकदमा

agency

गायिका शकीरा अपने दो पूर्व कर्मचारियों के खिलाफ जबरन वसूली और मानहानि का मुकदमा कर रही हैं।

'हॉलीवुड वॉक आफ फेम' से जुड़े नील डायमंड

agency

गायक नील डायमंड को 'हॉलीवुड वॉक आफ फेम' में चलने का सम्मान मिला। डायमंड इस अवसर पर अपनी पत्नी केटी मेकनील के साथ उपस्थित हुए थे।

लुईस से रिश्ते सुधारेंगी निकोल

agency

गायिका निकोल शेर्जिगर ने 'ग्रां पी' रेस के दौरान अपने मित्र लुईस हैमिल्टन से मिलने के लिए निजी विमान किराए पर लेने की योजना बनाई है।

परोपकारी संस्था से जुड़े एंथनी

agency

गायक मार्क एंथनी एक अनाथालय के लिए धन जुटाने वाली संस्था से जुड़े हैं। उन्होंने इस संस्था के एक कार्यक्रम को प्रस्तुत किया।

'पूसी रायट' के समर्थन में उतरीं बजोर्क

agency

'आइसलैंड' बैंड की गायिका व गीतकार बजोर्क ने रूसी पंक बैंड 'पूसी रायट' के जेल में बंद तीन सदस्यों के प्रति अपना समर्थन जताया है।

स्विफ्ट के माता-पिता से मिले कोनोर

agency

गायिका टेलर स्विफ्ट ने अपने प्रेमी कोनोर केनेडी को अपने माता-पिता से मिलवाया।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।