Get free astrology & horoscope 2013
साइरस को मिली राहत

agency

गायिका माइली साइरस के घर के परिसर में कथित रूप से घुस आने वाले जैसन लुईस रिवेरा को उनसे 500 गज दूर रहने का आदेश दिया या है।

'स्टार ट्रेक' के संस्करण को मिला शीर्षक!

agency

हॉलीवुड फिल्म 'स्टार ट्रेक' के अगले संस्करण को शीर्षक मिल गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म को 'स्टार ट्रेक इन्टू डार्कनेस' का नाम दिया गया है।

'स्टार ट्रेक' के संस्करण को मिला शीर्षक!

agecny

हॉलीवुड फिल्म 'स्टार ट्रेक' के अगले संस्करण को शीर्षक मिल गया है।

आस्ट्रेलियाई नागरिकता चाहती हैं मेल बी

agency

'स्पाइस गर्ल्स' बैंड की सदस्य और मेल बी नाम से मशहूर मिलेनी ब्राउन अपने व अपने परिवार के लिए आस्ट्रेलियाई नागरिकता हासिल करना चाहती हैं।

रिहाना, जे-जेड ने गागा संग मनाया जश्न

agency

गायिका रिहाना और जे-जेड ने लंदन पैरालम्पिक खेलों के समापन समारोह में अपनी प्रस्तुति के बाद गायिका लेडी गागा के साथ जमकर जश्न मनाया।

पेंटिंग्स प्रदर्शित करेंगे कल्किन

agency

'होम एलोन' फिल्म के अभिनेता मैकाले कल्किन अपनी पहली पेंटिंग प्रदर्शनी की तैयारियां कर रहे हैं।

पैरालम्पिक समापन समारोह के पूर्वाभ्यास में नहीं पहुंची रिहाना

agency

गायिका रिहाना 'एमटीवी वीडियो म्युजिक अवार्ड' में हिस्सा लेने की वजह से लंदन पैरालम्पिक के समापन समारोह के पूर्वाभ्यास में शामिल नहीं हो पाई।

कैंसर मरीज को डिजनीलैंड ले गए बेल

agency

अभिनेता क्रिश्चन बेल एक चार वर्षीय कैंसर मरीज व उसके पूरे परिवार को डिजनीलैंड के क्लब 33 के शुभारम्भ के अवसर पर लास एंजेलिस ले गए।

'एक्स फैक्टर' की मेजबानी करेंगी कार्डिशियन

agency

टेलीविजन अभिनेत्री कोल कार्डिशियन के रिएलटी शो 'एक्स फैक्टर' के आगामी सत्र की मेजबानी करने की उम्मीद है।

मद्यपान से दूर रहीं लोहान

agency

अभिनेत्री लिंडसे लोहान पूर्व में एल्कोहल व नशीली दवाओं के सेवन की आदी रही हैं लेकिन उन्होंने अपने परिवार के साथ एक भोज के दौरान शराब को छूआ भी नहीं।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।