गोल्डन ग्लोब : 'अमेरिकन हसल', '12 ईयर्स..' को गोल्डन ग्लोब पुरस्कार samanya

-

डेविड ओ. रसेल की 'अमेरिकन हसल' ने यहां रविवार शाम आयोजित 71वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स समारोह में सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी और म्यूजिकल फिल्म का पुरस्कार अपने नाम कर लिया।

गोल्डन ग्लोब : लेटो को सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता का अवार्ड samanya

-

हॉलीवुड अभिनेता जेरेड लेटो को 71वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स समारोह में 'डलास बायर्स क्लब' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड मिला।

रिहाना ने गुदवाया 21वां टैटू samanya

-

पॉप स्टार रिहाना ने अपनी दाई कलाई पर एक नया टैटू बनवाया है।

गोल्डन ग्लोब : राइट को छोटे पर्दे की सवश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड samanya

-

अभिनेत्री रॉबिन राइट को 71वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स समारोह में टेलीविजन धारावाहिक 'हाउस आफ कार्ड्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड मिला है।

अमिताभ के साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगा : डीकैप्रियो samanya

-

हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्दो डीकैप्रियो का कहना है कि वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दोबारा काम करना पसंद करेंगे।

गोल्डन ग्लोब : मैककॉनाय को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, ब्लैंचेट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड samanya

-

हॉलीवुड अभिनेत्री केट ब्लैंचेट और अभिनेता मैथ्यू मैकॉनाय को 71वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स समारोह में फिल्म 'ब्लू जायसमिन' और 'डलास बायर्स क्लब' के लिए क्रमश: सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और अभिनेता का अवार्ड दिया गया।

गोल्डन ग्लोब : जेनिफर लॉरेंस को सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेत्री का अवार्ड samanya

-

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस को 71वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स समारोह में फिल्म 'अमेरिकन हशल' के लिए सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेत्री का अवार्ड मिला।

गोल्डन ग्लोब : एमी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड samanya

-

अभिनेत्री एमी एडम्स को फिल्म 'अमेरिकन हशल' के लिए 71वें गोल्डन ग्लोब अवार्डस की मोशन पिक्चर कॉमेडी ऑर म्यूजिकल श्रेणी में रविवार शाम सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड दिया गया।

इजाबेल के साथ वक्त बिता रहे हैं जोनाह samanya

-

हॉलीवुड की हालिया प्रदर्शित फिल्म 'द वुल्फ ऑफ वाल स्ट्रीट' के अभिनेता जोनाह हिल अमेरिकी अभिनेत्री इजाबेल मैकनाली के साथ वक्त बिता रहे हैं

डेमी ने अपने आलोचकों को 'घटिया' कहा samanya

-

गायिका डेमी लोवेटो ने हाल ही में आयोजित 2014 के पीपल्स च्वाइस अवार्ड्स में अनुपस्थित रहने के कारण उनकी आलोचना करने वाले लोगों को 'घटिया' कहा है।

ज्योतिष लेख