Entertainment RSS Feed
आमिर अली जल्द 'झिलमिल सितारों का आंगन होगा' में Television

-

आमिर अली जल्द ही टीवी धारावाहिक 'झिलमिल सितारों का आंगन होगा' में नजर आएंगे और उनका कहना है कि वह इसके लिए राजश्री के आभारी हैं।

'बालिका वधू' में नहीं होगी गौरी की वापसी : शशांक Television

-

टेलीविजन धारावाहिक 'बालिका वधू' में जगिया की भूमिका करने वाले शशांक व्यास का कहना है कि इसमें उनकी दूसरी पत्नी गौरी की वापसी नहीं होगी।

जॉन पर केंद्रित है 'आई मी और मैं' Upcoming Movies

-

प्राची देसाई का कहना है कि 'आई, मी और मैं' ईशान नामक लड़के की कहानी है, जिसका किरदार जॉन अब्राहम निभा रहे हैं। 24 वर्षीय प्राची ने यहां एक मुलाकात में कहा कि जो भी पुरुष जॉन को देखेगा, वह महिलाओं की कद्र करना सीख जाएगा।

फिल्म समीक्षा : डेविड Bollywood

agency

बिजॉय नाम्बियार की फिल्म डेविड इस हफ्ते रिलीज हो गयी है। बिजॉय ने दो साल पहले शैतान का निर्देशन किया था जो कि आज के युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर बनाई गयी थी।

बिगड़े रइसजादों को पैसे की कीमत सिखा रहा 'बिग स्विच' Television

-

टेलीविजन रिएलिटी शो 'बिग स्विच' के चौथे संस्करण की मेजबानी कर रहे चर्चित अभिनेता गौरव चोपड़ा का कहना है कि इस शो का उद्देश्य अमीर और

'साराभाई.' जैसा हास्य धारावाकि और नहीं : राघवन Television

-

अभिनेता सुमित राघवन को लगता है कि हिंदी टेलीविजन के धारावाहिकों में 'साराभाई वर्सेस साराभाई' जैसा उन्नत हास्य धारावाहिक और कोई नहीं हुआ। वह यहां तक कहते हैं

रिएलिटी कार्यक्रम में वापस लौटीं तारा शर्मा Television

-

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा शर्मा अपने टीवी रिएलिटी कार्यक्रम 'द तारा शर्मा शो-एक नई मां का सफर' के दूसरे संस्करण के लिए तैयार हैं। तारा ने निर्माता रूपक सलुजा से विवाह किया है। कार्यक्रम की शुरुआत वहीं से होगी जहां पहला संस्करण रोक दिया गया था।

'सावधान इंडिया' के निर्माता होंगे बिंदू Television

-

अभिनेता बिंदू दारा सिंह टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'सावधान इंडिया' के निर्माता होंगे। अपराध आधारित यह कार्यक्रम पहले ही लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है। बिंदू इसमें निर्माता की हैसियत से जुड़ेंगे।

'हिम्मतवाला' के प्रचार से क्यों दूर हैं तमन्ना? Upcoming Movies

---

साजिद खान अपनी फिल्म 'हिम्मतवाला' का प्रचार अभिनेता अजय देवगन के साथ करते नजर आ रहे हैं लेकिन इसकी मुख्य नायिका तमन्ना इस प्रचार कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले रहीं। साजिद के मुताबिक यह किसी खास

Hindi Movie Releases (Friday, 08 February) All Movies

Vijay Pathak

Hindi movie reviews, movie previews, music reviews, wallpapers and much more of bollywood films releasing on 08 February & 15 February 2013.

ज्योतिष लेख