Entertainment RSS Feed
'तलाश' में रानी और आमिर साथ! Upcoming Movies

agency

लम्बे अरसे बाद आमिर और रानी मुखर्जी फिर से एक बार फिल्म तलाश में नजर आयेंगें। इस फिल्म में आमिर और रानी के अलावा करीना कपूर भी खास भूमिका में हैं।

'रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया' की मांग 'बिग बॉस' से बाहर हो असीम त्रिवेदी Television

agency

महाराष्ट्र के विभिन्न हिस्सों से आए गुस्साए दलितों ने रिएलिटी टेलीविजन कार्यक्रम 'बिग बॉस' के प्रतियोगी काटरूनिस्ट असीम त्रिवेदी को शो से बाहर निकाले जाने की मांग को लेकर गुरुवार सुबह लोनावला स्थित इस बिग बॉस के घर के बाहर प्रदर्शन किया। यह जानकारी 'रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया'(आरपीआई) के एक सदस्य ने दी।

नक्सलवाद की समस्या पर आधारित है 'चक्रव्यूह' : फिल्म समीक्षा Bollywood

agency

इस हफ्ते दशहरे के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म 'चक्रव्यूह' है। इसके डायरेक्टर प्रकाश झा हैं। अगर प्रकाश झा की फिल्मों की बात की जाये तो प्रकाश झा हमेशा अलग मुद्दों पर ही फिल्म बनाते हैं। उनकी फिल्में किसी ना किसी ठोस विषय पर ही आधारित होती हैं। इससे पहले प्रकाश झा ने गंगाजल, राजनीति, आरक्षण जैसी कई सफल फिल्में बनायी हैं।

रिहाना का क्रिस पर भरोसा कायम Hollywood

agency

गायिका रिहाना अपने मित्र क्रिस ब्राउन के अपनी पूर्व महिला मित्र करुएचे ट्रान से मिलने पर परेशान नहीं हैं।

Hindi Movie Releases (Friday, 26 October) All Movies

Vijay Pathak

Hindi movie reviews, movie previews, music reviews, wallpapers and much more of bollywood films releasing on 24 October, 25 October & 26 October 2012.

कालेज डेज की मस्ती, प्यार, दोस्ती की याद दिलाती है स्टूडेंट ऑफ द ईयर" : फिल्म समीक्षा Bollywood

agency

कहते है कि कालेज डेज की यादें हमेशा जेहन में ताजा रहती हैं। और कालेज डेज की मस्ती, प्यार दोस्ती जिंदगीं में काफी मायने रखता है लेकिन इस टापिक को लेकर फिल्में काफी कम बनी है। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" इस हफ्ते रिलीज हो गयी। इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में तीन नये चहेरे कदम रख रहें हैं। जिनमें से महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भी है। और डेविड धवन के बेटे वरुण धवन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैं।

केबीसी के सेट पर शाहरूख और कैट संग गैंगनैम डांस पर थिरके बिग बी Television

agency

शाहरूख खान और अमिताभ बच्चन एक बार फिर से साथ धमाल मचाने को तैयार हैं। खबर है कि शाहरुख और कैटरीना अपनी फिल्म 'जब तक हैं जान' के प्रोमोशन के लिये केबीसी के सेट पर नजर आयेगें।

हेंडरिक्स के करियर में आया बदलाव Hollywood

agency

अभिनेत्री क्रिस्टीना हेंडरिक्स कहती हैं कि अपने बालों को लाल रंग में रंगने से उनके करियर में बड़ा बदलाव आया है। पहले उनके बाल सुनहरे-भूरे रंग के थे।

रिहाना को पसंद हैं मजबूत पुरुष Hollywood

agency

पॉप गायिका रिहाना कहती हैं कि उनकी ऐसा मजबूत साथी पाने की ख्वाहिश है, जिसमें उनके नजदीक आने का साहस हो। उन्होंने कहा कि उन्हें डेट पर जाने के लिए ऐसे साथी का इंतजार है।

'मटरू की बिजली का मंडोला' में इमरान और अनुष्का पहली बार साथ Upcoming Movies

agency

इमरान खान और अनुष्का शर्मा पहली बार फिल्म 'मटरू की बिजली' में साथ नजर आयेगें। इस फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज हैं।

ज्योतिष लेख