Entertainment RSS Feed
चेरिल की क्रिसमस पार्टी की योजना रद्द Hollywood

agency

गायिका चेरिल कोल ने क्रिसमस पर अपने बैंड 'गर्ल्स अलाउड' के लिए रात्रिभोज की योजना को रद्द कर दिया है, क्योंकि उन्होंने खाना बनाना नहीं आता।

फिल्म निर्माण पर खास ध्यान देंगी सारा खान Television

agency

टीवी कलाकार सारा खान ने 'लुइस मल्टीमीडिया' नाम से अपना प्रॉडक्शन हाउस खोला है और उनका कहना है कि वह इस क्षेत्र में काम करने और अच्छे नतीजे पाने के लिए कृतसंकल्प हैं।

अपने ही रियेलटी शो में दिखेगा 'द वांटेड' Hollywood

agency

ब्रिटिश बैंड 'द वांटेड' जल्द ही अपने रियेलटी शो नजर आएगा। बैंड के सदस्य इस शो का हिस्सा होंगे। इसके पहले बैंड 'द सटरडे' ने भी अपने रियेलटी शो में हिस्सा लिया था।

खुद को भाग्यशाली मानते हैं पिट Hollywood

agency

हॉलीवुड अभिनेता बैड्र पिट का कहना है कि उनका जीवन असाधारण नहीं है, लेकिन वह उन फिल्म्ी किरदारों के लिए आभारी हैं, जिन्हें निभाने का उन्हें मौका मिला।

बहनों की तरह हैं विक्टोरिया, मेल बी Hollywood

agency

गायिका मेल बी के नाम से मशहूर गायिका मेलानी ब्राउन का कहना है कि उनके बैंड स्पाइस गर्ल्स की सदस्य विक्टोरिया बेकहम और उनके बीच दो बहनों की तरह लड़ाई होती है।

'रेस 2' सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण रही : जैक्लीन फर्नाडीज Upcoming Movies

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री जैक्लीन फर्नाडीज ने कहा कि अब तक 'रेस 2' उनके लिए सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है और इसमें उन्होंने बहुत कठिन श्रम किया है। जैक्लीन ने साक्षात्कार में कहा, "मेरे द्वारा निभाई गई यह सबसे नकारात्मक भूमिका है।

Hindi Movie Releases (Friday, 14 December) All Movies

Vijay Pathak

Hindi movie reviews, movie previews, music reviews, wallpapers and much more of bollywood films releasing on 14 December, 21 December 2012 & 04 January 2013.

चल गया 'खिलाडी 786' का जादू : फिल्म समीक्षा Bollywood

agency

इस हफ्ते अक्षय कुमार की खिलीडी सीरीज की खिलाडी 786 रिलीज हुयी। करीब 12 साल बाद अक्की की खिलाडी सीरीज की यह फिल्म रिलीज हुयी। अक्षय अपनी एक्शन और रोमांटिक फिल्मों के लिये जाने जाते हैं। और इस फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीदें हैं। अगर पिछली खिलीडी सीरीज फिल्मों की बात करे तो अक्षय की ज्यादातर फिल्में एक्शन से भरी थी। लेकिन खिलाडी 786 कामेडी फिल्म है।

बेहतरीन फिल्म है 'साहिब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्‍स': सोहा Upcoming Movies

agency

फिल्म 'साहिब, बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्‍स' में काम कर रहीं अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि यह फिल्म अब पूरी हो चुकी है और उन्हें उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी।

मैंने कभी धारावाहिक नहीं देखा : सुरभि ज्योति Television

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'कुबूल है' में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने कभी धारावाहिक नहीं देखा था और उनका मानना है कि उनकी किस्मत ने उन्हें छोटे पर्दे से जोड़ दिया है।

ज्योतिष लेख