Entertainment RSS Feed
चांदनी को पसंद हैं सकारात्मक और प्यारे किरदार Television

agency

नए शुरू हुए टीवी धारावाहिक 'अमिता का अमित' में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री चांदनी भागवानानी को खलनायिका वाले किरदार अच्छे नहीं लगते। उन्हें सिर्फ सकारात्मक और प्यारे किरदार करना पसंद है क्योंकि उन्हें लगता है इन किरदारों का दर्शकों पर ज्यदा प्रभाव होता है।

'स्प्रिंग ब्रेकर्स' न देखें बच्चे : सेलेना गोम्ज Hollywood

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका सेलेना गोम्ज ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे अपने बच्चों को उनकी नई फिल्म 'स्प्रिंग ब्रेकर्स' न देखने दें। उनके मुताबिक यह फिल्म उनके लिए नहीं बनाई गई है।

शकीरा ने बेटे को जन्म दिया Hollywood

agency

कोलम्बियाई गायिका शकीरा ने मंगलवार को बार्सिलोना के एक अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। शकीरा के परिजनों ने यह जानकारी दी है। शकीरा ने रात 9.36 बजे बच्चे को जन्म दिया। परिजनों के मुताबिक मां और बच्चा दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं।

टेलर सच्ची दोस्त है : सेलेना Hollywood

agency

गायिका सेलेना गोम्ज कहती हैं कि उनकी करीबी दोस्त गायिका टेलर स्विफ्ट की सलाह से उनको अपने रिश्तों को सुलझाने में काफी मदद मिली है।

Hindi Movie Releases (Friday, 25 January) All Movies

Vijay Pathak

Hindi movie reviews, movie previews, music reviews, wallpapers and much more of bollywood films releasing on 25 January & 01 February 2013.

'बड़े अच्छे लगते हैं' नहीं छोडूंगा : राम कपूर Television

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' से लोकप्रिय हुए राम कपूर का कहना है कि वे इस शो कभी भी नहीं छोड़ेंगे। राम ने कहा, "ये अफवाहें सही नहीं हैं। चाहे जो हो जाए और चाहे जितनी भी फिल्म कर रहा हूं, मैं 'बड़े अच्छे..' नहीं छोडूंगा..शो जब तक चाहेगा मैं रहूंगा।"

आज का चुटकुला Hasgulle

piyush

संता-पहले मैं अपनी बीवी को बीए करवायूंगा
फिर एम और पीएचडी और फिर अच्छी सी नौकरी
बंता- और फिर अच्छा सा रिश्ता देखकर उसकी शादी भी करवा देना

'दिल से दी दुआ..' की वापसी संभव : करनवीर Hollywood

agency

लाइफ ओके टीवी पर भले ही लोकप्रिय धारावाहिक 'दिल से दी दुआ..सौभाग्यवती भव:' समाप्त हो गया हो लेकिन इसके प्रमुख कलाकार करनवीर बोहरा का कहना है कि यह मात्र एक विराम है और टीम वापसी की तैयारी कर रही है।

मैंने बहुत संघर्ष किया है : मानित जौरा Television

agency

'राम मिलाई जोड़ी' शो के अभिनेता मानित जौरा कहते हैं कि उन्होंने मनोरंजन उद्योग में काफी संघर्ष किया है इसलिए अब वह अपनी भूमिकाएं सोच-समझकर चुनते हैं।

बेहतरीन मां साबित होंगी किम Hollywood

agency

सोशलाइट किम कार्डेशियन, रैपर केनी वेस्ट के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं और उनकी प्रशिक्षक का कहना है कि वह एक अच्छी मां बन सकती हैं जो उनकी बहन कर्टनी के लिए अच्छा उदाहरण होगा

ज्योतिष लेख