Entertainment RSS Feed
टेलीविजन पर काम करना जारी रखेंगे रोहित बक्शी Television

agency

टेलीविजन कलाकार रोहित बक्शी वास्तविक घटना पर आधारित मिलिंद यूके की फिल्म 'देहरादूर डायरी' से फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं लेकिन उनके मुताबिक वह फिल्म के लिए छोटे पर्दे को नहीं छोड़ेंगे।

परेशान होने पर खूब खाती हैं केली Hollywood

agency

गायिका केली ऑस्बर्न का कहना है कि जब भी वह किसी वजह से परेशान होती हैं तो खाना शुरू कर देती हैं। लेकिन हाल के दिनों में उन्होंने अपनी खाने की अजीब आदतों को सुधारा है और नियमित व्यायाम पर ध्यान दे रही हैं।

किम के लिए खुश हैं हिल्टन Hollywood

agency

हॉलीवुड हस्ती पेरिस हिल्टन ने किम कार्डेशियन के साथ आपसी झगड़ों को नजरअंदाज करते हुए कहा है कि वह उनके लिए खुश हैं। गौरतलब है कि किम मां बनने वाली हैं

पारिवारिक जीवन आसान नहीं : नाओमी वाट्स Hollywood

agency

अभिनेत्री नाओमी वाट्स कहती हैं कि पारिवारिक जीवन आसान नहीं है।

एक्शन कार्यक्रम करना चाहते हैं नजीम Television

agency

साथ निभाना साथिया' धारावाहिक में अहम का किरदार निभा रहे अभिनेता मोहम्मद नजीम का कहना है कि वह उन चुनिंदा अभिनेताओं में है जिनके चेहरे के साथ-साथ उनकी काया भी अच्छी है।

मां बनना आसान नहीं : किम कार्डेशियन Hollywood

agency

सोशलाइट किम कार्डेशियन मां बनने वाली हैं और इस बात से खुश वह अपने शरीर में आए बदलाव को स्वीकारने की कोशिश कर रही हैं। वेबसाइट एसशोबिज डॉट कॉम के मुताबिक कार्डेशियन ने कहा, "मैंने अच्छा महसूस किया है।

मेकअप में माहिर नहीं हैं पाल्ट्रो Hollywood

agency

अभिनेत्री ग्वेनिथ पाल्ट्रो मानती हैं कि वह मेकअप के मामले में माहिर नहीं हैं।

मार्च में प्रदर्शित होगी 'मेरे डैड की मारुति' Upcoming Movies

agency

साकिब सलीम अभिनीत हास्य फिल्म 'मेरे डैड की मारुति' 15 मार्च को प्रदर्शित की जाएगी। इस फिल्म का ट्रेलर दिवंगत निर्देशक यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म 'जब तक है जान' के साथ 13 नवम्बर को प्रदर्शित हुआ था।

नए साल में छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल Television

agency

मायानगरी का बुद्धू बक्सा कहा जाने वाला छोटा पर्दा, यानी टीवी की दुनिया नए साल में अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन की बड़ी योजनाओं के साथ तैयार है।

कम हुई स्टाइल्स, स्विफ्ट की दूरी Hollywood

agency

गायक हेरी स्टाइल्स और टेलर स्विफ्ट कुछ दिनों से एक-दूसरे से दूर रह रहे हैं और इस दूरी को कम करने के लिए उन्होंने इंटरनेट वीडियो कांफ्रेंसिग का सहारा लिया।

ज्योतिष लेख