Entertainment RSS Feed
जेनिफर लोपेज को ज्यादा बच्चों की चाहत Hollywood

agency

गायिका जेनिफर लोपेज का कहना है कि वह और बच्चे चाहती हैं। जेनिफर इस समय दो चार वर्षीय जुड़वा बच्चों मैक्स और एमी की मां हैं।

एकसरसाइज पर ध्यान दे रहीं हैं किम कार्डेशियन Hollywood

agency

सोशलाइट किम कार्डेशियन गर्भावस्था के दौरान अपने बढ़ते को लेकर काफी परेशान हैं और इसलिए वह व्यायाम पर ध्यान दे रही हैं। वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक एक सूत्र ने कहा, "कार्डेशियन सिर्फ दो बार खाती हैं।

'एक थी डायन' में डायन को पहचानना मुश्किल : कल्की Upcoming Movies

agency

'शैतान' और 'दैट गर्ल इन येलो बूट्स' में अलग तरह की भूमिका करने वाली अभिनेत्री कल्की कोचलिन अब डरावनी फिल्म 'एक थी डायन' में नजर आएंगी।

एम्मा स्टोन हाई हील्स पंसद नहीं! Hollywood

agency

अभिनेत्री एम्मा स्टोन को ऊंची एड़ी के जूते पहनना पसंद नहीं है। उनकी लम्बाई पांच फीट छह इंच है और ऊंची एड़ी के जूतों में वह कुछ ज्यादा ही लम्बी दिखाई देती हैं।

'द एक्स फैक्टर' से ज्यादा कमाई चाहती थीं स्पीयर्स Hollywood

agency

गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने अमेरिकी रिएलिटी शो 'द एक्स फैक्टर' के तीसरे संस्करण में बतौर जज शामिल होने के लिए उनकी तनख्वाह 30 लाख डॉलर बढ़ाए जाने की मांग की थी। जब स्पीयर्स की यह मांग नहीं मानी गई तो उन्होंने खुद को शो से अलग कर लिया।

ड्राइविंग परीक्षा में सफल हुए निएल होरान, कार खरीदी Hollywood

agency

गायक निएल होरान ने 70,000 पाउंड राशि की कार खरीदी है। वह हाल ही में कार चलाने की परीक्षा में सफल हुए हैं।

एलेन ने लगाया लापरवाही का आरोप Hollywood

agency

गायिका लिलि एलेन ने एक स्वास्थ्य संस्थान पर खुद को नजरअंदाज किए जाने का आरोप लगाया है।

टेलीविजन नहीं छोड़ूंगा : मनीष पॉल Television

agency

आयुष्मान खुराना के बाद मनीष पॉल फिल्मों की दुनिया में शुरुआत करने वाले दूसरे टेलीविजन प्रस्तोता बन गए हैं। वैसे वह कहते हैं कि उन्हें प्रस्तुतिकरण का अपना काम पसंद है और उनकी छोटे पर्दे को विदा कहने की कोई योजना नहीं है।

'बिग बॉस 6' से बाहर हुए राजीव Television

agency

डेलनाज ईरानी के बाद उनके पूर्व पति राजीव पॉल भी विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 6' के घर से बाहर हो गए हैं। राजीव शो के शनिवार को होने वाले ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले घर से बाहर हुए हैं। उनके बेघर होने की घोषणा शो के प्रस्तोता सलमान खान ने की।

फिल्म समीक्षा : मटरु की बिजली का मनडोला Bollywood

agency

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म 'मटरु की बिजली का मनडोला' इस हफ्ते रिलीज हुयी जिसका इंतजार लोगों को लम्बे समय से था। फिल्म के टाइटल से ही लगता है कि फिल्म थोडी अलग तरह की होगी और ऐसा ही है फिल्म के संवाद और सीन थोडे हटकर हैं फिल्म में पहली बार अनुष्का शर्मा और इमरान खान की जोडी नजर आयी ।

ज्योतिष लेख