Get free astrology & horoscope 2013
Jyotish RSS Feed
मेष राशिफल 2010 - Mesha Rashifal 2010 Astrology

aditya

mesh rashifal 2010, मेष राशिफल २०१०, मेष भविष्यफल 2010, मेष वार्षिक राशिफल 2010, mesha rashiphal 2010, मेष राशि कुण्‍डली 2010

कुंभ राशिफल 2010 - Kumbha Rashifal 2010 Astrology

aditya

Kumbha rashifal 2010, कुंभ राशिफल २०१०, कुंभ भविष्यफल 2010, कुंभ वार्षिक राशिफल 2010, Kumbha rashiphal 2010, कुंभ राशि कुण्‍डली 2010

डायबिटीज के लिए रामबाण औधषि जामुन Ayurveda

Pratik

जानकार लोग बताते हैं कि जामुन का सेवन खाने के बाद किया जाना चाहिए। आयुर्वेद के मुताबिक जामुन वात दोषकारक है। लेकिन,वात रोग पीड़ित शख्स को बहुत ज्यादा जामुन नहीं खाने चाहिए। जामुन का सिरका पेट दर्द,गैस,अतिसार,हैजा आदि रोगों में औधधि की तरह है। एक रिसर्च के मुताबिक,जामुन में रक्त स्राव रोकने की अद्भुत क्षमता है।

नवम्बर राशिफल 2009 Astrology

pratik pandey

नवम्बर राशिफल 2009

कई मर्जों में इस्तेमाल होती है तुलसी Ayurveda

piyush

तुलसी तो भारत की संस्कृति का हिस्सा है, लेकिन चिकित्सीय दृष्टि से देखें तो इसमें कई मर्जों से निपटने की अद्भुत क्षमता है। आयुर्वेद में तुलसी की महत्ता में कई पन्ने रंगे गए हैं।

शादी के लिए रुठे गुरु को मना ले यार Astrology

agency

क्या करें अगर शादी नहीं हो रही। क्या करें अगर रिश्ता दरवाजा तक आकर छूट जाता है। अब,ज्योतिषियों की मानें तो ऐसा होने में गुरु की बड़ी भूमिका है। जी हां, आपकी कुंडली में बैठे गुरु की। गुरू अगर दुर्बल है, तो गुरू संबंधी कारक तत्वों का फल क्षीण हो जाता है।

Hindi Aarti & Hindi Bhajans Aarti

Pratik Pandey

Hindi Aarti & Hindi Bhajans

दोहे कबीर के Aarti

aditya

माटी कहे कुम्हार से, तु क्या रौंदे मोय । एक दिन ऐसा आएगा, मैं रौंदूगी तोय ॥

शिव तांडव स्‍तोत्र Aarti

aditya

जटाटवीगलज्जल प्रवाहपावितस्थले गलेऽवलम्ब्य लम्बितां भुजंगतुंगमालिकाम्‌।

शिव चालीसा Aarti

aditya

श्री गणेश गिरिजा सुवन, मंगल मूल सुजान । कहत अयोध्यादास तुम, देहु अभय वरदान ॥


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।