Get free astrology & horoscope 2013
Jyotish RSS Feed
कायम रहेगी सलमान की दबंगई? Astrology

Pt. Hanumaan Mishra

सलमान खान की 'दबंग 2' 21 दिसंबर 2012 को रिलीज होने वाली है। वैसे तो इस फ़िल्म में लगभग दबंग यानी कि 'दबंग १' की टीम ही काम कर रही है लेकिन डायरेक्टर अभिनव कश्यप की जगह अरबाज खान हो गए है और मलाइका के साथ-साथ करीना भी आइटम सांग लेकर आ रही हैं।

कितने लकी रहेंगे अक्षय कुमार फ़िल्म खिलाडी 786 के लिए? Astrology

Hanumaan Mishra

खिलाडी कुमार यानी कि अक्षय अब तक करीब 80 फ़िल्में कर चुके हैं। 90 के दशक में इन्होंने एक ऐक्शन हीरो के रूप में अपने करिअर की शुरुआत की थी। "खिलाडी श्रृंखला" की अधिकांश फ़िल्में इन्हीं के नाम हैं।

आमिर की "तलाश", होगी कितनी खास? Astrology

Pt. Hanumaan Mishra

कुंभ लग्न और कर्क राशि में जन्में आमिर खान की दशाएं जुलाई 2012 से बदल गई है। महादशा तो अभी भी शुक्र की है, जो सितम्बर 2013 तक रहने वाली है। अभी तक उन पर बुध की अंतरदशा का प्रभाव था जो सितम्बर 2009 से मई 2012 के आस-पास तक था। यह दशा इनके कला क्षेत्र और संतान के लिए अधिक अनुकूल नहीं थी परिणामत: सितम्बर 2009 के बाद ये अभिनय के क्षेत्र में कुछ खास नहीं कर पाये।

"जब तक है जान" में कितनी है जान ? Astrology

Pt. Hanumaan Mishra

बालीवुड का बादशाह यानी कि किंग खान यानि कि शाहरुख़ ख़ान आज की तारीख में फिल्म जगत की महानम् हस्तियों में से एक हैं। फौजी से शुरू होकर अपनी बादशाहत कायम करना कोई सामान्य बात नहीं बल्कि एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। और यह उपलब्धि शाहरुख़ ख़ान ने हासिल की।

कैसा रहेगा अमिताभ के लिए यह साल? Astrology

Pt. Hanuman Mishrra

अमिताभ बच्चन कई लोगों के लिए भगवान के समान हैं। उनके कई प्रसंसक उनके जन्मदिन को उनसे ज्यादा धूम धाम से मनाते हैं। 11 अक्टूबर का यह दिन फिर आ गया है। 11 अक्टूबर को जन्में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को हिन्दी लोक डाट काम की ओर से उनके जन्मदिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं!!

तारे बनाते हैं बॉलीवुड में सितारा ! Astrology

VGR Pawan

हज़ारों नौजवान रोजाना एक ख्वाब लिए मुंबई पहुंचते हैं। ख्वाब-फिल्मों में काम करने का। लेकिन, सफलता सभी को नहीं मिलती। रुपहले पर्दे पर अपनी छाप तो इक्का दुक्का नौजवान ही छोड़ पाते हैं, कुछ छोटी-मोटी भूमिकाएं पाकर खुद को निहाल समझते हैं,जबकि हजारों लोग पूरी जिंदगी संघर्ष करते रह जाते हैं,क्योंकि तमाम प्रतिभा के बावजूद उन्हें मौका ही नहीं मिलता।

इंडियन आइडल में बज सकता है, विपुल का बिगुल!! Astrology

agency

इंडिअन आइडल सीजन ६ एक निर्णायक मोड पर पहूंच है। सम्भवत: ग्रांड फ़िनाले की तारीख 1 सितम्बर निश्चित की गई है। अब केवल तीन प्रतिभागी बचे हैं जो ग्रांड फ़िनाले तक साथ रहने वाले हैं। उनके नाम हैं विपुल मेहता, देवेन्द्र पाल सिंह उर्फ़ देवेन्द्र सिंह और अमित कुमार। हांलाकि किसी भी भाविष्यवाणी को मूर्तरूप देने के लिए सम्यक जानकारियों का होना जरूरी होता है।

सनी की सनसनी in जिस्म 2 Astrology

Pt.Hanumaan Mishra

बर्थ टाइम रेक्टीफ़िकेशन अर्थात जन्म समय शोधन करने के पश्चात आजकल चर्चा का विषय बनी "सनी लिओन" की सिंह लग्न की जन्म कुण्डली सामने आ रही है। चंद्रमा शनि और बृहस्पति दूसरे भाव में स्थित हैं।

"क्या सुपर कूल हैं हम" बनाम एकता का "K" फैक्टर Astrology

Pt.Hanumaan Mishra

"क्या सुपर कूल हैं हम" इसी महीने की 27 तारीख को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है। जहां मौसम की हाटनेस से हम पसीना-पसीना हुए जा रहे हैं, शायद इस फ़िल्म की सुपर कूलिंग हमें कुछ राहत दे।

प्रियंका और शाहिद के बीच "बीच कुछ तो है" !! Astrology

Pt.Hanumaan Mishra

बॉलीवुड के नायक नायिकाओं के प्रेम के चर्चे हम सबको अच्छे लगते हैं। प्रियंका और शाहिद कपूर की चर्चा भी उन्हीं में से एक है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।