Get free astrology & horoscope 2013
'अदालत' के के.डी यानी रोनित रॉय हुये अस्वस्थ

agency

अभिनेता रोनित रॉय पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे हैं, लेकिन अब चिकित्सकों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह टाइफाइड से पीड़ित हैं।

'झलक दिखला जा 5' से बाहर हुए रवि किशन

agency

भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन टेलीवीजन रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 5' से बाहर हो गए हैं।

होंगे जुदा ना हम' से वापसी कर रही हैं आमना

agency

बॉलीवुड में हाथ आजमाने के बाद अभिनेत्री आमना शरीफ अब छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

आम्रपाली अब मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं: यश

agency

'तीन बहुरानियां' धारावाहिक की अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता से शादी रचाने जा रहे टेलीवीजन कलाकार यश सिन्हा का कहना है कि वह अब उनकी जिंदगी का हिस्सा हैं।

सुशील 'झलक दिखला जा' से बाहर

agency

कौन बनेगा करोड़पति' के विजेता सुशील कुमार की नृत्य यात्रा 'झलक दिखला जा' के पांचवें संस्करण से बाहर निकलने के बाद खत्म हो गई।

नकारात्मक किरदार से परेशान हैं अदा

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'अमृत मंथन' में अमृत का किरदार निभाने वाली कलाकार अदा खान अपनी नकारात्मक भूमिका से परेशान हैं और उन्हें इसके साकारात्मक छवि में बदलने का इंतजार है।

'गोपी' के जाने बाद 'अहम' कर रहे हैं कड़ी मेहनत

agency

टीवी धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' में अहम मोदी का किरदार निभाने वाले मोहम्मद नाजिम ने कहा कि वह जिया मानिक के धारावाहिक छोड़ने के बाद टीआरपी को बनाए रखने के लिए और भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

कैकेई के किरदार से छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी शिखा

agency

टेलीवीजन धारावाहिक 'चंद्रकांता' के मुख्य किरदार से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली अभिनेत्री शिखा स्वरूप 12 साल बाद कैकेई के किरदार के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

'सत्यमेव जयते' शो खत्म, आमिर ने निभाई रियल लाइफ में भी सामाजिक जिम्मेदारी

agency

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने टॉक शो 'सत्यमेव जयते' के जरिए टीवी पर अपनी पारी की शुरुआत की।

गृहणियों को प्रेरित करना चाहती हैं जयती भाटिया

agency

ससुराल सिमर की माता जी यानि जयती भाटिया इन दिनों में अपने डांसिंग स्टाइल से रियलिटी शो झलक दिखला जा 5' जजेस का दिल जीत रही हैं।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।