हिस्ट्री चैनल का नया हीरो-सलमान खान

agency

सलमान खान के सितारे बुलंद हैं। वांटेड, दबंग और रेडी की सफलता के बाद उनका नाम इंडस्ट्री में पारस पत्थर के रुप में लिया जा रहा है। और उनकी इसी सफलता को भुनाने की जुगत में हिस्ट्री चैनल भी लग गया है। हिस्ट्री चैनल ने उन्हें एक नए शो के लिए अनुबंधित किया है।

प्रीति के शो के पहले मेहमान बने अक्षय samanya

agency

बॉलीवुड तारिका प्रीति जिंटा ने अपने नए चैट शो की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके इस शो के पहले मेहमान अभिनेता अक्षय कुमार बने। अक्षय संग शूटिंग के बाद प्रीति ने उनकी प्रशंसा करते हुए उन्हें बहुत विनम्र बताया।

कुछ दिन 'द टॉक' में नहीं दिखेंगी शैरॉन

agency

रिएलिटी टीवी कलाकार शैरॉन ऑस्बॉर्न कुछ दिनों के लिए 'द टॉक' शो से छुट्टी ले रही हैं। दरअसल वह अपने पति ऊजी ऑस्बॉर्न के साथ और ज्यादा समय बिताना चाहती हैं।

छोटे पर्दे पर पुरुषों को मिल रहा है महत्व : समीर

agency

भारतीय टेलीविजन के कार्यक्रमों में अक्सर महिलाओं की दुनिया दिया जाता रहा है लेकिन अब एक नए शो ने इस परम्परा को तोड़ने का संकेत दिया है। अब लगता है कि टेलीविजन पर पुरुषों के लिए अच्छा समय आ रहा है।

बिग बॉस में नायक बनेंगे 'खलनायक', सलमान-संजू का दोस्ताना

agency

छोटे पर्दे पर होने जा रहा है वो जो पहले कभी नहीं हुआ। बिग बॉस शो में इस बार होगा सबसे बड़ा धमाका। छोटे पर्दे पर पहली बार किसी शो की मेजबानी करेंगे दो-दो सुपरस्टार। सलमान खान और संजय दत्त वैसे भी जब-जब साथ होते हैं तो होता है धमाल। दोनों सितारे एक साथ कई फिल्मों में आ चुके हैं। साजन से शुरु हुई दोनों की दोस्ती अब छोटे पर्दे पर भी रंग जमाएगी। बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार होने जा रहा है कि जब किसी सीज़न के दो-दो मेजबान होंगे।

मैं ऊंचे कद वाला पति चाहती थी : रतन

agency

छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री रतन राजपूत ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिनव शर्मा को जीवन साथी चुना है क्योंकि वह न केवल उनके हर मानक को पूरा करते हैं बल्कि वह ऊंचे कद के भी हैं।

केबीसी-4 के प्रोमो में नेताजी का अपमान, अमिताभ को कोर्ट का नोटिस।

agency

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन को हाल ही में बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने एक नोटिस जारी किया है। यह नोटिस कौन बनेगा करोड़पति-4 के प्रोमो में नेताजी सुभाष चन्‍द्र बोस का अपमान करने की एवज में भेजा गया है। मुंबई के कारोबारी मुकेश शर्मा ने कोर्ट में याचिका दाखिल की है, जिसमें केबीसी-4 के प्रोमोज के 5 सीन्‍स में नेताजी के प्रसिद्ध नारे ''तुम मुझे खून दो, मैं तुम्‍हें आजादी दूंगा।'' के साथ छेड़छाड़ करने तथा नेताजी का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया गया है। मुकेश शर्मा के अनुसार अमिताभ जैसे समझदार और गंभीर इंसान से इस तरह की उम्‍मीद नहीं थी, ताज्‍जुब है कि उन्‍हें खुद ही इन लाइनों में खामियां क्‍यों नहीं दिखीं।

रतन राजपूत ने चुना अभिनव शर्मा को अपना हमसफर

agency

आखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसका टेलीविजन दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। एनडीटीवी इमेजिन चैनल पर दिखाए जा रहे शो 'रतन का रिश्‍ता' की मुख्‍य कलाकार रतन राजपूत ने आखिरी बचे तीन प्रतियोगियों में से दिल्‍ली के साफ्टवेयर इंजीनियर अभिनव शर्मा को अपना हमसफर चुन लिया। इस प्रोग्राम में कुल 16 प्रतियोगियों ने भाग लिया था, जिसमें से अभिनव शर्मा सहित आखिरी तीन में पोलैंड के अनुपम सिंह कुशवाह और जम्‍मू के दीपक पंडित शामिल थे।

नीरज हत्याकांड के फैसले के खिलाफ़ मुम्बई में रैली निकाली Khabar

agency

नीरज ग्रोवर हत्याकांड में एक निचली अदालत का फैसला आने के बाद बड़ी संख्या में फिल्म एवं टेलीविजन से जुड़े कलाकारों, गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) के सदस्यों और अन्य लोगों ने रविवार को एक रैली निकाली।

सलमान खान बिजी...मैचो मेन को दिलवाई बिग बॉस 5 की मेजबानी

agency

बिग बॉस सीज़न चार को कौन भुल सकता हैं। डॉली बिंद्रा का बिंदास अंदाज़ हो या मनोज तिवारी की शातिरी, बीना मलिक की उटपटांग हरकते हो या सारा-अली की शादी का ड्रामा, दर्शको को बांधे रखने में ये सभी पैंतरे कामयाब हुए। लेकिन इस सीज़न की एक और खास बात थी जिसके कारण शो ने खासी टीआरपी बटोरी। और वह था अपने सल्लु मियां का इस शो से जुड़ना। शो के होस्ट बनकर सलमान ने सीज़न चार को खासी लोकप्रियता दिलाई। यही कारण है कि जहां शो के आयोजक सीज़न पांच के लिए भी सलमान को ही होस्ट बनाना चाहते थे वहीं सलमान ने भी अगले सीज़न की मेजबानी करने की इच्छा जाहिर की थी।

ज्योतिष लेख