केबीसी विजेता को 5 करोड़ रुपये मिलने का इंतजार

agency

रिएलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 5' में पांच करोड़ रुपये की राशि जीतने वाले पहले प्रतिभागी बनकर बिहार के सुशील कुमार सुर्खियों में छा गए थे लेकिन उन्हें अब तक यह राशि नहीं मिली है। शो के प्रस्तोता अमिताभ बच्चन का कहना है कि सुशील का चेक तैयार है लेकिन वह सीएनएन-आईबीएन पुरस्कार समारोह में यह चेक लेना चाहते हैं।

बिग बॉस के घर में हॉट सनी लियॉन

agency

छोटे पर्दे के रियालिटी शो बिग बॉस सीज़न 5 कि गिरती टीआरपी ने र्निदेशकों को परेशान कर रखा हैं। इसके चलते शो को मनोरंजक बनाने के लिए कुछ दिन पहले अन्ना के विरोधी स्वामी अग्निवेश को बतौर मेहमान लाया गया था। तो अब शो को और दिलचस्प मोड़ देने, दर्शको को आकर्षित और लुभाने के लिए शो में होंगी पोर्न स्टार सनी लियॉन उर्फ कैरन मल्होत्रा की एंट्री।

बिगबॉस में शुरु हो गया है फूहड़ता का खेल samanya

agency

बिगबॉस के घर के कुछ मेहमान अपने औकात पर उतर चुके हैं। इन हसीनाओं को मालूम है कि इनकी ऊल जलूल हरकतें और बेहूदे संवाद उन्हें टीआरपी दिलायेंगे। अब इस टीआरपी के खेल में चाहे संस्कारों का, सामाजिक मर्यादाओं का और टेलिविज़न की सीमाओं का हनन हो तो हो। बिग बॉस के घर पर खुल्लमखुल्ला सेक्स संबंधी बातें हो रही हैं और उन्हें बकायदा एयर भी किया जा रहा है। पूजा बेदी ने किन्नर लक्ष्मी नारायण से उनके सेक्स लाइफ पर सवाल कर दिया है।

बिगबॉस: चार्ल्स शोभराज से रिश्ते के सवालों पर घिरीं निहिता samanya

agency

बिगबॉस के घर में कैट फाइट का ड्रामा शुरु हो चुका है। इस कैट फाइट की नयी टारगेट बनी नेपाल के जेल में कैद चार्ल्स शोभराज की पत्नी निहिता विश्वास। निहिता से बिगबॉस में उनके निजि जीवन से जुड़े कुछ ऐसा सवाल खुल्लखुल्ला पूछा गया कि निहिता निरुत्तर हो गईं।

बिच वॉच न बन जाए बिग बॉस ! samanya

agency

13 हसीनाओं और 1 विलेन के साथ बिग बॉस सिज़न 5 तो शुरु तो हो गया लेकिन इसका अंजाम क्या होगा इसपर अलग अलग कयास लगाये जा रहे हैं। पहले ही एपिसोड में निहिता विश्वास और पूजा मिश्रा को नोमिनेशन झेलना पड़ गया है। इस नोमिनेशन ने बिग बॉस के घर का माहौल ऐसा कर दिया है कि जिससे देखकर तो यही लग रहा है कि बिग बॉस कहीं बिच वॉच न बन जाए।

शाहरुख नहीं करेंगे बिग बॉस में रा.वन का प्रोमोशन

agency

शाहरुख खान के बारे में कहा जाता है कि वे पक्के प्रोफेशनल इंसान हैं। अपने काम के लिए वे कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। इसलिए रा.वन के प्रोमोशन के लिए आजकल हर चैनल पर नाचते गाते दर्शकों को हंसाते दिख जाते हैं। शाहरुख के प्रोफेनल अंदाज़ को देखते हुए दर्शकों को लग रहा था कि शायद शाहरुख बिग बॉस के भी घर पर दस्तक दे सकते हैं। लेकिन यहां पर शाहरुख ने नो कह दिया।

मुझे चार्ल्स को बेगुनाह साबित करना है : निहिता

agency

बिकिनी किलर के नाम से कुख्यात चार्ल्स शोभराज उधर नेपाल के जेल में कैद है तो इधर उसकी पत्नी निहिता विश्वास अपनी मर्जी से भारत में बिग बॉस के घर में कैद हो चुकी है। अपने से 40 साल बड़े अपराधी व्यक्ति से शादी करना निहिता के लिए जितना चुनौतीपूर्ण नहीं था उससे कहीं ज्यादा चुनौती उन्हें बिग बॉस के घर पर आना लग रहा है। निहिता का मानना है कि वो इस शो में भाग लेकर जिंदगी को समझने की कोशिश करेगी।

पक्की खबर, बिकिनी किलर चार्ल्स की पत्नी निहिता होगीं बिग बॉस के घर में samanya

agency

ये खबर तो पक्की है। बिग बॉस सिज़न 5 के घर में कौन कौन आने वाला है इसपर भले ही चैनल वाले तमाम पर्दे डाल दें लेकिन जो खबर हम तक पहुंची है उसके मुताबिक चार्ल्स शोभराज की की पत्नी निहिता बिस्वास बिग बॉस के घर की प्रतिभागी होगीं। निहिता ने बिकिनी किलर के नाम से मशहूर चार्ल्स शोभराज से प्रेम और फिर सलाखों के भीतर ही विवाह का निर्णय लेकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। निहिता नेपाली मूल की हैं।

साल के अंत तक डीटीएच पर दूरदर्शन के 150 चैनल Technology

agency

देश के सार्वजनिक प्रसारक दूरदर्शन में एक बड़ा विस्तार होने जा रहा है। प्रसार भारती बोर्ड ने दूरदर्शन को इस साल के अंत तक डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) के जरिए अपने 150 चैनलों के प्रसारण की अनुमति दे दी है।

कुकरी शो की मेजबानी करेंगी 'मास्टरशेफ इंडिया' की विजेता

agency

स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित हुए कुकरी रिएलिटी शो 'मास्टरशेफ इंडिया' की विजेता लखनऊ की पंकज भदोरिया इसी चैनल पर प्रसारित होने वाले 'शेफ पंकज का जायका' की मेजबानी करेंगी।

ज्योतिष लेख