बिगड़े रइसजादों को पैसे की कीमत सिखा रहा 'बिग स्विच' Entertainment

-

टेलीविजन रिएलिटी शो 'बिग स्विच' के चौथे संस्करण की मेजबानी कर रहे चर्चित अभिनेता गौरव चोपड़ा का कहना है कि इस शो का उद्देश्य अमीर और

'साराभाई.' जैसा हास्य धारावाकि और नहीं : राघवन Entertainment

-

अभिनेता सुमित राघवन को लगता है कि हिंदी टेलीविजन के धारावाहिकों में 'साराभाई वर्सेस साराभाई' जैसा उन्नत हास्य धारावाहिक और कोई नहीं हुआ। वह यहां तक कहते हैं

रिएलिटी कार्यक्रम में वापस लौटीं तारा शर्मा Entertainment

-

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा शर्मा अपने टीवी रिएलिटी कार्यक्रम 'द तारा शर्मा शो-एक नई मां का सफर' के दूसरे संस्करण के लिए तैयार हैं। तारा ने निर्माता रूपक सलुजा से विवाह किया है। कार्यक्रम की शुरुआत वहीं से होगी जहां पहला संस्करण रोक दिया गया था।

'सावधान इंडिया' के निर्माता होंगे बिंदू Entertainment

-

अभिनेता बिंदू दारा सिंह टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'सावधान इंडिया' के निर्माता होंगे। अपराध आधारित यह कार्यक्रम पहले ही लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है। बिंदू इसमें निर्माता की हैसियत से जुड़ेंगे।

राम, साक्षी सबसे पसंदीदा जोड़ी Entertainment

agency

अभिनेता राम कपूर और साक्षी तंवर टेलीविजन की सबसे पसंदीदा जोड़ी है। यह जानकारी एक हालिया सर्वे से सामने आई है। धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' में दोनों की रुमानी जोड़ी बहुत लोकप्रिय हुई है।

लाइव कार्यक्रम अधिक संतोषजनक : श्रुति सेठ Entertainment

agency

टीवी कलाकार श्रुति सेठ कार्यक्रम प्रस्तोता की भूमिका ज्यादा पसंद करती हैं। वह कहती हैं कि दर्शकों से सीधे रूबरू होने से ज्यादा संतोषजनक काम दूसरा कोई नहीं है।

चांदनी को पसंद हैं सकारात्मक और प्यारे किरदार Entertainment

agency

नए शुरू हुए टीवी धारावाहिक 'अमिता का अमित' में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री चांदनी भागवानानी को खलनायिका वाले किरदार अच्छे नहीं लगते। उन्हें सिर्फ सकारात्मक और प्यारे किरदार करना पसंद है क्योंकि उन्हें लगता है इन किरदारों का दर्शकों पर ज्यदा प्रभाव होता है।

'बड़े अच्छे लगते हैं' नहीं छोडूंगा : राम कपूर Entertainment

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' से लोकप्रिय हुए राम कपूर का कहना है कि वे इस शो कभी भी नहीं छोड़ेंगे। राम ने कहा, "ये अफवाहें सही नहीं हैं। चाहे जो हो जाए और चाहे जितनी भी फिल्म कर रहा हूं, मैं 'बड़े अच्छे..' नहीं छोडूंगा..शो जब तक चाहेगा मैं रहूंगा।"

मैंने बहुत संघर्ष किया है : मानित जौरा Entertainment

agency

'राम मिलाई जोड़ी' शो के अभिनेता मानित जौरा कहते हैं कि उन्होंने मनोरंजन उद्योग में काफी संघर्ष किया है इसलिए अब वह अपनी भूमिकाएं सोच-समझकर चुनते हैं।

टेलीविजन नहीं छोड़ूंगा : मनीष पॉल Entertainment

agency

आयुष्मान खुराना के बाद मनीष पॉल फिल्मों की दुनिया में शुरुआत करने वाले दूसरे टेलीविजन प्रस्तोता बन गए हैं। वैसे वह कहते हैं कि उन्हें प्रस्तुतिकरण का अपना काम पसंद है और उनकी छोटे पर्दे को विदा कहने की कोई योजना नहीं है।

ज्योतिष लेख