'रामायण' में राम के किरदार में दिखेंगें गगन मलिक

agency

आमतौर पर अभिनेता रोमांटिक और एक्शन किरदार करने की ख्वाहिश रखते हैं, लेकिन अभिनेता गगन मलिक भगवान राम की पौराणिक भूमिका निभाना चाहते हैं।

केबीसी 6 है कुछ खास

agency

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से केबीसी सीजन 6 के जरिये छोटे पर्दे पर दर्शको से रूबरू होने को तैयार हैं। केबीसी का प्रसारण 7 सितम्बर से सोनी टीवी पर होगा।

राज 3 के प्रोमोशन के लिये बिपाशा पहुंची 'सीआईडी' के सेट पर

agency

बॉलीवुड कलाकार अक्सर अपनी फिल्मों का प्रचार टेलीविजन कार्यक्रम में करते दिख जाते हैं और इस बार बिपाशा बसु टेलीविजन पर अपनी फिल्म का प्रचार करती नजर आएंगी।

'लाइफ ओके' पर होगी मिलिंद गुणाजी की नयी पारी की शुरुआत

agency

फिल्म और टेलीविजन अभिनेता मिलिंद गुणाजी एक बार छोटे पर्दे पर लौटने जा रहे हैं। वह लाइफ ओके चैनल के सीरियल हम ने ली शपथ में एसीपी के किरदार में दिखायी देंगे। मिलिंद इस सीरियल में गर्म मिजाज एसीपी के किरदार को जीएंगे।

केबीसी की 'हॉट सीट' आपके शहर में

agency

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की मेजबानी वाले बहुचर्चित गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) की 'हॉट सीट' से आम आदमी को रुबरू कराने के लिए इसे पटना, रायपुर एवं नागपुर जैसे शहरों की गलियों में घुमाया जाएगा।

नाटकीय रोल करना पंसद है : रिंकू कर्मकार

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा' में दोहरी भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री रिंकू कर्मकार का कहना है कि वह एक ड्रामा क्वीन हैं और उन्हें नाटक बहुत पसंद हैं।

मैं और मौनी अब एक साथ नहीं : गौरव चोपड़ा

agency

टेलीविजन अभिनेता गौरव चोपड़ा का कहना है कि वह लम्बे समय से अभिनेत्री मौनी राय के साथ वक्त नहीं गुजार रहे हैं। गौरव ने बताया, "मैं लम्बे समय से अकेला हूं।

स्मृति ईरानी रेडियो ड्रामा 'बाल गोपाल' के लिए आवाज देंगी

agency

टीवी अभिनेत्री स्मृति ईरानी रेडियो ड्रामा 'बाल गोपाल' के लिए आवाज देंगी। इसमें भगवान कृष्ण को बालक , पुत्र, सखा या प्रेमी के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा।

छोटे पर्दे पर कहानी नहीं, किरदार राज करते हैं : समीर सोनी

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'परिचय- जिंदगी के सपनों का' ने 10 वर्षो की छलांग मारी है और धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले समीर सोनी का कहना है कि छोटे पर्दे पर एक धारावाहिक की कहानी से ज्यादा उसके किरदार राज करते हैं।

'केबीसी 6' की रिहर्सल शुरू, अमिताभ खुश

agency

टेलीविजन के मशहूर कार्यक्रम 'कौन बनेगा करोड़पति 6' (केबीसी 6) की रिहर्सल शुरू हो गई है और कार्यक्रम के प्रस्तोता अमिताभ बच्चन उल्लसित होने के साथ-साथ घबराए हुए हैं।

ज्योतिष लेख