फराह के शो में सलमान भी आएंगे-शाहरुख भी

IANS

मशहूर कैरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान का कहना है कि छोटे पर्दे पर जल्द ही प्रसारित होने वाला उनका शो 'तेरे मेरे बीच में' अभिनेता सलमान खान के साथ आरंभ होकर शाहरुख खान पर खत्म होगा।

‘दस का दम’ के सीजन-2 का अंत धमाकेदार होगा

Agency

रिएलिटी शो ‘दस का दम’ के सीजन-2 अंत धमाकेदार होगा। इसके लिए जोरशोर से तैयारियां शुरु कर दी गई हैं। अभी ये साफ नहीं है कि शो के आखिरी एपिसोड में सलमान खान क्या कमाल करने जा रहे हैं, लेकिन अटकलें हैं कि कई सेलेब्रिटी सलमान के साथ धूम मचा सकती हैं।

मुझे दर्शक हमेशा 'सुजल' के लिए याद करेंगें : राजीव खंडेलवाल

piyush

बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है कि वह भले ही बड़े पर्दे पर मशहूर होने के लिए मेहनत कर रहे हैं लेकिन लोग उन्हें टेलीविजन धारावाहिक 'कहीं तो होगा' के लिए याद करेंगे। इस धारावाहिक में उन्होंने 'सुजल' नामक चरित्र का किरदार निभाया था।

मीशा को फिर से दिमागी दौरे का खतरा

agency

परेशानी से घिरी अभिनेत्री मीशा बर्टन के दोस्तों के अनुसार उन्होंने नए टेलीविजन धारावाहिक 'द ब्यूटीफुल लाइफ' में काम आरंभ करके जल्दबाजी की है और उन्हें एक और दिमागी दौरे का खतरा है।

राखी सावंत ने बढ़ायी एनडीटीवी इमेजिन की टीआरपी

agency

'राखी का स्वयंवर' कार्यक्रम से एनडीटीवी इमेजिन को सबसे अधिक टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स(टीआरपी)दर्ज करने में कामयाबी हासिल हुई है। वर्ष 2008 में एनडीटीवी इमेजिन चैनल की शुरूआत के बाद उसे अब तक मिली यह सबसे अधिक टीआरपी है।

TV testing

TV testing

ज्योतिष लेख