फिल्म निर्माण पर खास ध्यान देंगी सारा खान Entertainment

agency

टीवी कलाकार सारा खान ने 'लुइस मल्टीमीडिया' नाम से अपना प्रॉडक्शन हाउस खोला है और उनका कहना है कि वह इस क्षेत्र में काम करने और अच्छे नतीजे पाने के लिए कृतसंकल्प हैं।

मैंने कभी धारावाहिक नहीं देखा : सुरभि ज्योति Entertainment

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'कुबूल है' में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने कभी धारावाहिक नहीं देखा था और उनका मानना है कि उनकी किस्मत ने उन्हें छोटे पर्दे से जोड़ दिया है।

'क्या हुआ तेरा वादा' से लेकर छोटे पर्दे कई सीरियलों में 'लीप ईयर' Entertainment

agency

2012 लीप ईयर है और जहां तक छोटे पर्दे की बात है यह इस पर भी लागू हो रही है। चर्चित धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'क्या हुआ तेरा वादा' की कहानी कुछ सालों के लिए आगे बढ़ रही है।

मैना का किरदार मजेदार है : कविता Entertainment

agency

टेलीविजन कलाकार कविता कौशिक नए धारावाहिक 'तोता वेड्स मैना' में मैना का मुख्य किरदार कर रही हैं। उनका कहना है कि वह खुद को इस किरदार के साहसी और मौज मस्ती पसंद व्यक्तित्व से जोड़ कर देख सकती हैं।

'बड़े अच्छे लगते हैं' से अलग होंगे राम कपूर? Entertainment

agency

छोटे पर्दे के अभिनेता राम कपूर चर्चित धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' को छोड़ सकते हैं जिसमें उन्होंने एक अमीर व्यवसायी की भूमिका की है। धारावाहिक की शुरुआत अधेड़ उम्र के एक बेमेल जोड़ी से हुई थी जिन्हें शादी के बाद एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

'तोता वेड्स मैना' में हास्य किरदार में नजर आएंगी कविता कौशिक Entertainment

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'एफ.आई.आर' में अपने चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से प्रसिद्धि हासिल करने वाली कविता कौशिक एक और हास्य धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

'सा रे गा मा पा 2012' के डिजायनर कपड़े बाजार में Entertainment

agency

जी टीवी ने रेडिमेड कपड़ों के प्रसिद्ध ब्रांड प्रोवोग के साथ मिलकर अपने प्रमुख संगीत रियेल्टी कार्यक्रम 'सा रे गा मा पा 2012' के कपड़ों की रेंज का शुभारंभ किया है।

कृतिका के साथ असहज नहीं हूं : करन Entertainment

agency

टेलीविजन कलाकार करन कुंद्रा एक बार फिर अपनी पूर्व महिला मित्र कृतिका कामरा के साथ चैनल 'वी' के नए कार्यक्रम 'द सीरियल' में नजर आएंगे। लेकिन करन का कहना है कि दर्शकों को उनके बीच असहजता नजर नहीं आएगी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' का फिल्मी संस्करण अगले वर्ष Entertainment

agency

छोटे पर्दे के हास्य धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने अपनी एक हजार कड़ियां पूरी कर ली हैं और अब इसके निर्माता असित कुमार मोदी इस पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

छोटे पर्दे के सीआईडी शिवाजी ने कहा, आमिर में अभिमान नहीं Entertainment

agency

बॉलीवुड सितारे आमिर खान ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'तलाश' के प्रचार के लिए टीवी शो 'सी.आई.डी.' के एक विशेष एपिसोड की शूटिंग की है।

ज्योतिष लेख