'सी.आई.डी' में अपनी फिल्म 'तलाश' का प्रोमोशन करेगें आमिर Entertainment

agency

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान टेलीविजन धारावाहिक 'सी.आई.डी' की दो कड़ियों में नजर आएंगे।

मातापिता की मुस्कान सबसे बड़ा तोहफा : दीपिका Entertainment

agency

टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सैमसन के मुताबिक उनके लिए सबसे बड़ा तोहफा वह था जब पहली बार उन्हें छोटे पर्दे पर देख कर उनके मातापिता के चेहरे पर मुस्कान खिली थी।

बिग बॉस' से बाहर आएंगे सिद्धू Entertainment

agency

क्रिक्रेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू 'बिग बॉस 6' के घर से शुक्रवार को बाहर आएंगे। ऐसा वह गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में प्रचार के लिए करने जा रहे हैं।

वहीदा के गाने पर थिरकीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया Entertainment

agency

धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया की भूमिका निभा रहीं दिशा वकानी ने सुप्रसिद्ध अभिनेत्री वाहिदा रहमान के 'रंगीला रे' गाने पर नृत्य कर पुरानी दिनों की याद ताजा कर दी।

'उतरन' ने बदल दी मेरी जिंदगी : रश्मि देसाई Entertainment

agency

'उतरन' धारावाहिक में तपस्या के किरदार से चर्चित हुईं टेलीविजन अभिनेत्री रश्मि देसाई फिर से इसमें वापसी के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि इस धारावाहिक ने उनकी जिंदगी बदल दी।

'बड़े अच्छे लगते हैं' की 300 कड़ियां पूरी Entertainment

agency

लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं' ने 300 कड़ियां पूरी कर ली हैं। कार्यक्रम की मुख्य अभिनेत्री साक्षी तंवर इस बात से बहुत खुश हैं कि दर्शक धारावाहिक को पसंद रहे हैं।

'पैनिक रूम' में नजर आयेंगें सिद्धू Entertainment

agency

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही 'बिग बॉस 6' के घर में बने पैनिक रूम में प्रवेश करते नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा जब घर का कोई सदस्य इस कमरे में प्रवेश करेगा।

जिनी का किरदार निभाने को उत्साहित हैं जिया Entertainment

agency

टेलीविजन अभिनेत्री जिया मानेक अमेरिकी टेलीविजन श्रृंखला 'आई ड्रीम आफ जिनी' से प्रेरित कार्यक्रम 'जिनी और जुजु' में काम कर काफी खुश हैं।

फिल्म के लिए नहीं छोड़ूंगा छोटा पर्दा : मोहित Entertainment

agency

टेलीविजन के ज्यादातर कलाकारों के लिए बॉलीवुड ही अगला कदम होता है लेकिन 'सुरवीन गुग्गल' धारावाहिक में रेहान चार्ल्स के किरदार में दिखने वाले मोहित मलिक का कहना है वह फिल्म के लिए छोटा पर्दा नहीं छोड़ेंगे।

सिद्धूजी को नियम मानने चाहिए : सायंतनी Entertainment

agency

टेलीविजन अभिनेत्री सायंतनी घोष ने कहा कि उनके मन में बिग बॉस के घर में अपने साथी रहे नवजोत सिंह सिद्धू के प्रति बहुत आदर हैं, लेकिन उन्हें लगता कि पूर्व क्रिकेटर सिद्धू को अन्य प्रतिभागियों की खातिर खेल के नियमों का पालन करना चाहिए।

ज्योतिष लेख