'इंडियाज गॉट टैलेंट 4' में जज की भूमिका में दिखेंगी मलाइका अरोड़ा

agency

एमटीवी पर वीडियो जॉकी (वीजे) के रूप में पहली बार पर्दे पर उतरने वाली अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान का कहना है कि टेलीविजन उनकी पहली पसंद है और वह उसे कभी नहीं छोड़ सकती।

मैंने 'बिग बॉस' के लिए किसी का नाम नहीं दिया : सलमान

agency

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस' की लगातार तीसरी बार मेजबानी के लिए तैयार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा है कि शो के प्रतियोगियों के चयन में उनकी कोई भूमिका नहीं है।

'बिग बॉस' का छठा संस्करण सात अक्टूबर से प्रसारित होगा

agency

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस' की लगातार तीसरी बार मेजबानी के लिए बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिर से तैयार हैं।

चेलेंजिग रोल में दिखेंगें 'ऑफिस ऑफिस' के पांडेजी

agency

चर्चित हास्य धारावाहिक 'ऑफिस ऑफिस' के पांडेजी यानी हेमंत पांडे, अब बिल्कुल एक नए अवतार में रुपहले परदे पर आ रहे हैं। हेमंत ने 'स्केपगोट' (बलि का बकरा) नामक एक लघु फिल्म में एक चुनौतीपूर्ण चरित्र निभाया है।

'सा रे गा मा पा' का प्रसारण 29 सितम्बर से जी टीवी पर

agency

संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के साजिद मंच से दर्शकों के साथ बात करने को लेकर खासे उत्साहित रहते हैं और हाल ही में हुए एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उनका यह सपना पूरा भी हो गया।

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच से कम नहीं 'सुर क्षेत्र' : रेशमिया

agency

संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया संगीत रिएलिटी शो 'सुर क्षेत्र' के लिए भारतीय प्रतियोगियों के परामर्शदाता बन गए हैं। वह शो के लिए उत्साह की तुलना भारत व पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच के उत्साह से करते हैं।

'गुमराह' को मिल रही है दर्शकों की सराहना एकता

agency

सास-बहु आधारित धारावाहिकों की शुरुआत करने वाली टेलीविजन निर्माता एकता कपूर का मानना है कि छोटे पर्दे पर अब अपराध पर आधारित कार्यक्रमों का बोलबाला होगा। एकता का एक ऐसा ही कार्यक्रम 'गुनाह-एंड ऑफ इनोसेंस' का प्रसारण स्टार प्लस चैनल पर हो रहा है।

'सुर क्षेत्र' में नजर आएंगी भारत व पाकिस्तान की गायन प्रतिभाएं

agency

भारत व पाकिस्तान के बीच विवाद की कई वजहों के बावजूद उनका संगीत दोनों देशों के नागरिकों को एक-दूजे से जोड़ने का काम करता है। यही वजह है कि एक नए रिएलिटी शो 'सुर क्षेत्र' में दोनों देशों की गायन प्रतिभाएं नजर आएंगी।

मैं जो भी करता हूं, दिल से करता हूं : गौरव चोपड़ा

agency

छोटे पर्दे पर अपने अभिनय के लिए मशहूर गौरव चोपड़ा कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ने के बाद भी एक साथ कई परियोजनाएं हाथ में नहीं लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी ही गति से काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह पैसे से ज्यादा महत्व गुणवत्ता को देते हैं।

इंडियन आइडल-6' के विनर विपुल हैं सन्नी देयोल के फैन

agency

'इंडियन आइडल-6' का विजेता विपुल मेहता अभिनेता सन्नी देयोल के जबरदस्त प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि उनकी आगामी योजना कुछ अच्छे गीत गाने और कुछ गीत के लिए संगीत देने की भी है।

ज्योतिष लेख