'बिग बॉस 6' से बाहर हुए राजीव Entertainment

agency

डेलनाज ईरानी के बाद उनके पूर्व पति राजीव पॉल भी विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस 6' के घर से बाहर हो गए हैं। राजीव शो के शनिवार को होने वाले ग्रैंड फिनाले से एक दिन पहले घर से बाहर हुए हैं। उनके बेघर होने की घोषणा शो के प्रस्तोता सलमान खान ने की।

कविता को पसंद है दर्शकों को चकित करना Entertainment

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'एफ.आई.आर' में पुलिस अधिकारी चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका करने वाले अभिनेत्री कविता कौशिक अपने नए धारावाहिक 'तोता वेड्स मैना' के प्रदर्शन का इंतजार कर रही हैं।

'बालिका वधु' में मैं सबसे खराब अभिनेता, पर भूमिका श्रेष्ठ : शशांक Entertainment

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'बालिका वधु' में मुख्य भूमिका निभा रहे शशांक व्यास के लिए यह किरदार मिलना किसी चमत्कार से कम नहीं थी। वह मानते हैं कि उन्हें इस तरह की बड़ी परियोजना को पाने के लिए बहुत अधिक संघर्ष नहीं करना पड़ा था।

टेलीविजन पर काम करना जारी रखेंगे रोहित बक्शी Entertainment

agency

टेलीविजन कलाकार रोहित बक्शी वास्तविक घटना पर आधारित मिलिंद यूके की फिल्म 'देहरादूर डायरी' से फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं लेकिन उनके मुताबिक वह फिल्म के लिए छोटे पर्दे को नहीं छोड़ेंगे।

एक्शन कार्यक्रम करना चाहते हैं नजीम Entertainment

agency

साथ निभाना साथिया' धारावाहिक में अहम का किरदार निभा रहे अभिनेता मोहम्मद नजीम का कहना है कि वह उन चुनिंदा अभिनेताओं में है जिनके चेहरे के साथ-साथ उनकी काया भी अच्छी है।

नए साल में छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल Entertainment

agency

मायानगरी का बुद्धू बक्सा कहा जाने वाला छोटा पर्दा, यानी टीवी की दुनिया नए साल में अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन की बड़ी योजनाओं के साथ तैयार है।

फिर शुरु होगा 'इमोशनल अत्याचार' Entertainment

agency

युवाओं का लोकप्रिय टीवी रियेल्टी कार्यक्रम 'इमोशनल अत्याचार' अपने चौथे संस्करण के साथ वापस आ रहा है। कार्यक्रम का प्रसारण 26 जनवरी से यूटीवी बिंदास पर किया जाएगा।

किरदार की लम्बाई महत्व नहीं रखती : रक्षंदा खान Entertainment

agency

लगातार एक दशक तक काम करने के बाद लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार रक्षंदा खान ने कहा कि उनके लिए भूमिका की लम्बाई से अधिक भूमिका का प्रभाव मायने रखता है।

जल्द प्रसारित होगा 'नच बलिये' 5 Entertainment

agency

टीवी रिएलिटी कार्यक्रम 'नच बलिये' अपने बेहतर और अर्थपूर्ण अंदाज में जल्द ही टीवी पर वापस आ रहा है। चार साल पहले के छोटे पर्दे के डांस रिएलिटी कार्यक्रमों में यह भी एक लोकप्रिय कार्यक्रम था।

'तलाश' के बाद भी टीवी नहीं छूटेगा : परिवा प्रणति Entertainment

agency

रीमा कागती की फिल्म 'तलाश' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली परिवा प्रणति ने कहा कि वह फिल्मों के लिए टेलीविजन को नहीं छोड़ेंगी। परिवार ने कहा, "टीवी से ही मैंने अपना करियर शुरू किया था।

ज्योतिष लेख