बाल यौन शोषण विधेयक को मंजूरी मिलने से आमिर खुश

agency

आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' में बाल यौन शोषण का मुद्दा उठाने के दो सप्ताह बाद ही इसके जिम्मेदार लोगों को दंडित करने के लिए विधेयक को संसद की मंजूरी मिल गई है।

'मधुबाला' में नजर आएंगी सुष्मिता मुखर्जी

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'करमचंद' से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सुष्मिता मुखर्जी 28 मई से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'मधुबाला में नजर आएंगी

'सत्यमेव जयते' का पहला एपीसोड 9 करोड़ लोगों ने देखा

agency

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के टेलीविजन शो 'सत्यमेव जयते' के पहले एपीसोड को नौ करोड़ लोगों ने देखा। इसे सबसे अधिक 4.1 टेलीविजन रेटिंग (टीआरपी) दी गई है।

आमिर से ज्यादा लोकप्रिय हो रहा 'सत्यमेव जयते'

agency

बॉलीवुड स्टार आमिर खान का टेलीशो 'सत्यमेव जयते' संवेदनशील सामाजिक मुद्दों को उठाए जाने के कारण काफी लोकप्रिय हो रहा है।

'फिर सुबह होगी' से वरुण की छोटे पर्दे पर वापसी

agency

नई दिल्ली | टेलीविजन अभिनेता वरुण बाडोला दो साल बाद 'फिर सुबह होगी' शो से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस तथ्य से बहुत हैरान हैं कि देश में अब भी बेटियों को धनवान ठाकुरों की सेवा में पेश किया जाता है। इसी से प्रेरित होकर उन्होंने शो में ठाकुर की भूमिका स्वीकार की। वरुण

भारतीय टीवी चैनल्स पर लौटा संगीत

agency

नई दिल्ली । भारतीय म्यूजिक चैनल्स पर बीते लम्बे समय से रोमांच, प्रेम व फैशन से सम्बंधित रिएलिटी कार्यक्रमों का बोलबाला था लेकिन अब एक बार फिर संगीत की वापसी हुई है। नए चैनल्स 24 घंटे अलग-अलग दौर के फिल्मी गीत प्रसारित कर रहे हैं।

मेरठ के राज ने 'सच का सामना' में जीते 50 लाख रुपये

agency

नई दिल्ली | मेरठ के राज ठाकुर ने टेलीविजन शो 'सच का सामना' में 50 लाख रुपये जीते। इस शो में इतनी बड़ी राशि जीतने वाले वह पहले प्रतिभागी हैं। फिटनेस ट्रेनर और मर्चेट नेवी के पूर्व अधिकारी ठाकुर ने शो के प्रस्तोता राजीव खंडेलवाल के कई असहज सवालों के जवाब ईमानदारी से दिए।

राम और साक्षी के 'हॉट' सीन ने मचाई खलबली !

hindilok

'बड़े अच्‍छे लगते हैं' सोनी पर प्रसारित होने वाला यह कार्यक्रम इन दिनों खूब चर्चा में है। इस धारावाहिक के एक एपिसोड में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच एक हॉट सीन दिखाया गया है।

मेरे जीत की संभावना थी: जूही

agency

मुंबई। ‘बिग बॉस’ सीजन-5 की विजेता बनी जूही परमार ने कहा की मुझे और मेरे साथ बिग बॉस के अन्य प्रतिभातियों को भी यही लगता था कि वो शो की विजेता बनेंगी।

सलमान ने नहीं की सिफारिश :महक

agency

मुम्बई। 'बिग बॉस' के घर से बाहर हुईं मॉडल व अभिनेत्री महक चहल कहती हैं कि अन्य लोग बॉलीवुड सितारे सलमान खान संग उनकी दोस्ती से नाराज थे। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें सलमान की वजह से यह शो नहीं मिला।

ज्योतिष लेख