एडल्‍ट फिल्‍म में काम कर चुकी हैं वीना!

agency

नयी दिल्‍ली। पाकिस्‍तानी अदाकारा वीना मलिक इन दिनों 'बिग बॉस -4' में जलवे बिखेर रही हैं। बिग बॉस में वीना की अस्मित पटेल के साथ नजदीकियां काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। टीवी पर अस्मित और वीना की नज‍दीकियों के चलते ही इस शो पर कई लोगों की भवें तन गयीं थीं। इसके बाद शो को रात ग्‍यारह बजे दिखाये जाने की बात हो रही थी, लेकिन आखिर में बिग बॉस को राहत मिल गयी थी।

साजिश के तहत बिग बॉस के घर से बाहर गये मनोज!

agency

नयी दिल्‍ली। बिग बॉस के घर से भोजपुरी सुपरस्‍टार मनोज तिवारी का बाहर होना विवादों में घिर गया है। सूत्रों के हवाले से खबर आयी है कि मनोज को अपने साथ नॉमिनेट हुये बॉलीवुड अभिनेता अस्मित पटेल के मुकाबले ज्‍यादा वोट मिले थे, लेकिन बावजूद इसके उन्‍हें घर से बाहर जाना पड़ा। बताया जाता है कि अस्मित और मनोज के बीच वोटों का फासला काफी ज्‍यादा था, लेकिन चैनल प्रबंधन की ओर से मनोज तिवारी को निष्‍कासित किया गया। इस पूरे प्रकरण में टीआरपी के खेल को अहम माना जा रहा है।

अस्मित पटेल ने सारा को पीटा!

agency

मुंबई। बिग बॉस के घर में हर किरदार कितने किरदार निभा रहा है, इसकी थाह ले पाना बेहद मुश्किल काम है। किसके दिल में क्‍या चल रहा है यह तो कोई नहीं बता सकता। अपने अपने मियां अस्मित पटेल को ही ले लें। साहब जब से बिग बॉस के घर में आये हैं कई रंग बदल चुके हैं। सोमवार रात को अस्मित ने वो किया जिसकी उम्‍मीद शायद किसी को नहीं थी।

बिग बॉस के घर में फिर खलबली मचाने आ रही हैं डॉली

agency

मुम्बई। 'बिग बॉस' के घर में साथियों के साथ अक्सर लड़ाई-झगड़ा करने वाली डॉली बिंद्रा की एक बार फिर इस शो में वापसी हो गई है। वैसे उनकी अभद्र टिप्पणियों के चलते 'बिग बॉस 4' मुसीबत में भी फंसा था। बिंद्रा शनिवार को फिर से इसका हिस्सा बन गई हैं।

राहत तस्‍लीम बनीं केबीसी की पहली महिला करोड़पति

agency

नयी दिल्‍ली। आखिर कौन बनेगा करोड़पति के चौथे सीजन को अपना करोड़पति मिल ही गया। या कहें मिल ही गयी। जी, केबीसी के 10 साल के इतिहास में पहली बार कोई महिला एक करोड़ रूपये जीतने में कामयाब रही है। कमाल की बात यह है कि कुछ ही पलों में करोड़पति बनने वाली इस महिला ने आज तक अपना बैंक खाता भी नहीं खुलवाया है। झारखंड के गिरीडीह की एक महिला राहत तस्लीम कार्यक्रम में पहली करोड़पति बन गयी हैं।

ये राजा कब सुधरेगा...

agency

मुंबई। राजा चौधरी तो याद होंगे ही आपको। जी, वही टीवी कलाकार श्वेता तिवारी के पूर्व पति और विवाद किंग। अपनी गलत आदतों के चलते विवादों में रहने वाले राजा पर अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा को पीटने का आरोप लगा है। बताया जाता है कि राजा ने अपनी गर्लफ्रेंड को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उन्‍हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। श्रद्धा फिलहाल जूहू के सुजय अस्‍पताल में ईलाज करवा रही हैं और पुलिस ने राजा चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है।

समीर-डॉली भिड़े, बिग बॉस के घर से बाहर!

Hindilok

डॉली बिंद्रा और समीर सोनी बिग बॉस के घर से बाहर हो गये हैं। दोनों आपस में एक दूसरे से भिड़ गये थे, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्‍हें घर से बाहर कर दिया। वैसे, जब से डॉली ने बिग बॉस के घर में कदम रखा है उनकी लगभग हर रोज किसी न किसी से लड़ाई होती रही है। आते ही वे श्वेता तिवारी से भिड़ गयीं और उसके बाद मनोज तिवारी, अस्मित पटेल, ऋशांत गोस्‍वामी, समीर सोनी और सीमा परिहार से लेकर वीना मलिक, सारा खान और अली मर्चेंट तक वीना के 'आतंक' से प्रताडि़त हो चुके हैं।

पामेला एंडरसन पहुंच सकती हैं बिग बॉस के घर में!

Hindilok

नयी दिल्‍ली। हॉलीवुड अदकारा पामेला एंडरसन बिग बॉस में नयी प्रतिभागी हो सकती हैं। आज दोपहर वे मुंबई एयरपोर्ट पर उतरेंगी और उसके बाद वे बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। बताया जाता है कि पामेला का हवाई जहाज दोपहर तीन बजे मुंबई अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेगा और कुछ औपचारिकताओं के बाद वे बिग बॉस के घर में मेहमान के तौर पर दाखिल होंगी।

राखी का यह कैसा 'इंसाफ', युवक ने जान गंवायी!

Agency/Hindilok

नयी दिल्‍ली। ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं। एक टेलीफोन रिएलटी शो में एक युवक पर राखी की ओर से की गयी अपमानजनक टिप्‍पणी ने युवक की जान ले ली। बताया जाता है कि राखी की टिप्‍पणी से युवक को इतना आघात पहुंचा कि वह अवसाद ग्रस्‍त हो गया और अंतत: उसकी जान चली गयी।

राजा की गर्लफ्रेंड श्रद्धा बनेंगी बिग बॉस की मेहमान!

agency

नयी दिल्‍ली। जब से बिग बॉस के घर में डॉली बिंद्रा आयी हैं तब से श्‍वेता तिवारी का जीना मुश्किल हो गया है। डॉली हाथ धोकर श्वेता के पीछे पड़ी हैं।

ज्योतिष लेख