Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
रितेश करेंगे मराठी फिल्म Bollywood

-

मराटी फिल्म 'बालक पालक' बनाने के बाद रितेश देशमुख अब मराठी फिल्म 'लाई भारी' में अभिनय करेंगे। रितेश ने ट्विटर पर लिखा, "पहले दिन मैंने मराठी फिल्म 'लाई भारी' की स्क्रिप्ट पढ़ी जिसके निर्देशक निशिकांत कामत हैं। एक हप्ते में शूटिंग शुरू होगी। मैं उत्साहित हूं और नर्वस भी।"

सलमान ने अयुष्मान से सीखी गाने की कला Bollywood

-

हाल ही में एक पुरस्कार अर्पण समारोह में वीडियो जॉकी और गायक अयुष्मान खुराना उस वक्त खुश नजर आए जब अभिनेता सलमान खान ने उनसे गाना सिखाने के लिए कहा। हाल ही में आयोजित हुए 'रिनॉल्ट स्टार गुइल्ड अवार्ड 2013' में

थ्रीडी में बनेगा 'भूतेर भविष्यत' का हिंदी संस्करण Misc

-

बांग्ला फिल्म 'भूतेर भविष्यत' के अधिकार खरीदने वाले बॉलीवुड फिल्म निर्माता रतन जैन इसका हिदी संस्करण थ्रीडी में बनाएंगे। उन्होंने आईएएनएस

'मुगल-ए-आजम' की रीमेक के बारे में सोचते ही नहीं : अजय Bollywood

-

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन कहते हैं कि यदि फिल्म 'मुगल-ए-आजम' जैसी कोई ऐतिहासिक उम्दा फिल्म होती तो, आज के समय में कोई रीमेक बनाने की सोचता ही नहीं।

फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में शर्लिन करेंगी आइटम नंबर Bollywood

-

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा जल्द ही निर्देशक रूपेश पॉल की फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में एक आइटम गाना करने जा रही हैं।

कौन चाहता है लिंडसे लोहान के साथ पार्टी? Hollywood

-

ब्रिटिश बैंड 'द वॉन्टेड' के सदस्य चाहते हैं कि अभिनेत्री लिंडसे लोहान उनकी पार्टी में जरूर आएं। बैंड के सभी सदस्य अपने नए शो के लिए लास एंजेलिस जा रहे हैं।

डेविड ने 'चश्मे बद्दूर' के सेट पर गोविंदा को किया याद Bollywood

-

अगले महीने आने वाली अपनी फिल्म 'चश्मे बद्दूर' की शूटिंग के वक्त फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने अभिनेता गोविंदा को बहुत याद किया।

'सिंह साहेब द ग्रेट' में उर्वशी करेंगी आइटम नंबर Bollywood

-

फिल्म निर्माता अनिल शर्मा 'सिंह साहेब द ग्रेट' के पहले चरण की शूटिंग भोपाल में पूरा कर चुके हैं। वह अब इस फिल्म के गाने की शूटिंग फिल्म की मुख्य अदाकारा उर्वशी रौतेला के साथ करेंगे। 'गदर-एक प्रेम कथा' और 'अपने' के निर्देशक ने अपना ध्यान फिल्म में आम आदमी के जीवन पर केंद्रित किया है।

आज बॉलीवुड में कदम रखना ज्यादा मुश्किल : काजोल Bollywood

-

काजोल का मानना है कि उनके समय की तुलना में आज बॉलीवुड में कदम रखना कहीं ज्यादा मुश्किल है क्योंकि आज के दर्शक के पास आलोचनात्मक दृष्टि है।

रंगरेज में मध्यम वर्ग के मूल्यों को दिखाया गया है : प्रियदर्शन Bollywood

-

प्रियदर्शन का कहना है कि उनकी फिल्म 'रंगरेज' में मध्यम वर्ग के मूल्यों को दिखाया गया है और इसके कलाकार रोजमर्रा कि जि़ंदगी में दिखने वाले लोगों की तरह हैं।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।