Samanya RSS Feed
महादेवन के बेटे ने गाया 'भाग मिल्खा भाग' का गीत Misc

agency

गायक-संगीतकार शंकर महादेवन के बेटे सिद्धार्थ ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के लिए गीत गाया है।

'लाइफ ऑफ पाई' को मिली प्रतिक्रिया से इरफान उत्साहित Misc

agency

अभिनेता इरफान खान कुछ दिन पहले प्रदर्शित फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से खासे उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म को मिली सफलता को भारतीय फिल्म उद्योग के लिए अच्छा संकेत बताया है।

सन ऑफ सरदार ने भारत में कमाए 100 करोड़ रुपये Misc

agency

दिवाली के मौके पर रिलीज हुए फिल्म सन ऑफ सरदार आखिरकार भारतीय सिनेमाघरों से 100 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही।

मैं कभी निर्देशन, निर्माण नहीं करुंगी : करीना Misc

agency

लारा दत्ता और दीया मिर्जा जैसी फिल्म तारिकाओं ने जहां फिल्म निर्माण शुरू कर दिया है, वहीं करीना कपूर अभिनय के पेशे से ही खुश हैं। उन्होंने कहा कि उनकी निर्देशन या फिल्म निर्माण में कोई रुचि नहीं है।

शेखर कपूर की फिल्म 'पानी' का निर्माण करेगी यशराज फिल्म्स Misc

agency

मशहूर फिल्मकार शेखर कपूर को अपनी लम्बे समय से लम्बित फिल्म 'पानी' के लिए आखिरकार निर्माता मिल गया। यशराज फिल्म्स कपूर की फिल्म का निर्माण करेगी।

अनुराग की फिल्म 'अग्ली' है भावुक Misc

agency

फिल्म 'अग्ली' का निर्देशन कर रहे निर्देशक अनुराग कश्यप इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते। हालांकि, उनके मुताबिक यह एक भावुक फिल्म है। 40 वर्षीय अनुराग ने कहा, "यह रोमांचक के साथ-साथ एक बेहद भावुक फिल्म है।

'पिज्जा' का हिन्दी में निर्माण करेंगे बिजॉय नाम्बियार Misc

agency

बॉलीवुड फिल्म निर्माता बिजॉय नाम्बियार ने तमिल भाषा की डरावनी फिल्म 'पिज्जा' के हिन्दी रिमेक के अधिकार खरीद लिए हैं। इससे पहले वह 'शैतान' जैसी डरावनी फिल्म का निर्माण कर चुके हैं।

आशुतोष को नापसंद है एक जैसी भूमिका Misc

agency

फिल्मी पर्दे पर इन दिनों बेहद कम नजर आने वाले अभिनेता आशुतोष राणा का कहना है कि वह किसी किरदार को चुनने से पहले यह देखते हैं कि वह उनके द्वारा निभाई गई पिछली भूमिका से अलग है या नहीं।

असिन के लिए भरतनाट्यम सीख रहा हैं असिन का फैन Misc

agency

अभिनेत्री असिन थोट्टूमकल एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नर्तकी हैं और प्रत्यक्ष नाम का उनका एक प्रशंसक उनके लिए यही नृत्य सीख रहा था। प्रत्यक्ष को यकीन था कि वह असिन से मुलाकात से पहले नृत्य सीख लेगा।

फिल्म निर्देशन करना आसान नहीं : रजत कपूर Misc

agency

रजत कपूर का मानना है कि एक सफल निर्देशक बनने के लिए मजबूत विश्वास और अपनी सोच से प्रभावित करने की क्षमता होनी जरूरी है। रजत ने कहा, "फिल्म बनाना काफी कठिन है।

ज्योतिष लेख