Samanya RSS Feed
'इंकार' में पति के अभिनय पर फिदा मेहर Misc

agency

मॉडल से अभिनेता बने अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म 'इंकार' में उनके अभिनय ने उनकी पत्नी मेहर जेसिया को उनका कायल बना दिया है।

फिल्म फेयर में 'बर्फी!' को सर्वाधिक नामांकन Misc

agency

फिल्मकार अनुराग बसु की 'बर्फी!' को 58वें आइडिया फिल्म फेयर अवार्ड्स-2012 में सबसे अधिक नामांकन मिले हैं। 'बर्फी!' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए भी नामांकित किया गया है।

मुम्बई में थियेटर की कद्र नहीं : पंकज कपूर Misc

agency

बॉलीवुड कलाकार पंकज कपूर कहते हैं कि उन्होंने मुम्बई में थियेटर शुरू करने की कोशिश की थी लेकिन यहां लोग रंगमंच के बजाए टीवी के पीछे ज्यादा भागते हैं।

सुर साम्राज्ञी लता ने शुरू की संगीत कम्पनी Misc

agency

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने अपनी संगीत कंपनी 'एलएम म्यूजिक' की शुरुआत की। इस अवसर पंडित जसराज, महानायक अमिताभ बच्चन, गायिका अलका याग्निक, अभिनेत्री श्रीदेवी, फिल्म निर्माता बोनी कपूर, निर्देशक मधुर भंडारकर, गायिका महालक्ष्मी अय्यर और उद्योगपति अनिल अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी सहित बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां मौजूद थीं।

गोल्डन ग्लोब : 'आर्गो', 'लेस मिजरेबल्स' बनीं सर्वश्रेष्ठ फिल्में Misc

agency

लास एंजेलिस में आयोजित 70वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड समारोह में अभिनेता-निर्देशक बेन एफलेक की फिल्म 'आर्गो' सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीतने में कामयाब रही।

अपने अभिनय की तारीफ से खुश हैं शबाना Misc

agency

गैर पारम्परिक फिल्मों से शोहरत हासिल करने वाली अभिनेत्री शबाना आजमी 'मटरु की बिजली का मंडोला' में उनकी भूमिका को मिल रही सराहना से काफी खुश हैं।

'मटरु की बिजली का मन्डोला' ने पहले सप्ताहांत में बटोरे 22.4 करोड़ रुपये Misc

agency

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'मटरु की बिजली का मन्डोला' ने पहले सप्ताहंत 22.4 करोड़ की कमाई की है। अपनी इस फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से विशाल संतुष्ट हैं।

गोल्डन ग्लोब में तब्बू, सूरज ने की शिरकत Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू और नवोदित कलाकार सूरज शर्मा ने आंग ली निर्देशित फिल्म 'लाइफ आफ पाई' के लिए 70वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड समारोह में शिरकत की।

भारतीय सिनेमा लोगों को एकजुट करता है : अमिताभ Misc

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भारतीय सिनेमा पर लग रहे आरोपों से परेशान हैं। उन्होंने सिनेमा जगत का बचाव करते हुए कहा कि यही वह जगह है जो लोगों को एक छत के नीचे एकजुट करती है।

संजय की स्वीकृति का इंतजार कर रही हैं बेला Misc

agency

'शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ी' का निर्देशन करने वालीं बेला सहगल अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रही हैं और उनका कहना है कि उनके भाई फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की स्वीकृति के बाद वह हास्य पर आधारित अपनी इस फिल्म का निर्माण शुरू करेंगी।

ज्योतिष लेख