Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
गौतम ने नताशा संग लिए सात फेरे Cricket

agency

भारतीय क्रिकेट टीम के मोस्ट डिज़ायरेबल बैचलर गौतम गंभीर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शुक्रवार को गौतम दिल्ली की ही नताशा जैन के साथ सात फेरे लेंगे। शादी दिल्ली के पास गुडगांव के एक फार्म हाउस से होगी। इस मौके सचिन तेंदुलकर और शाहरुख खान के शामिल होने की भी उम्मीद है।

बंपर रही धोनी की दिवाली Cricket

agency

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने परिवार के साथ दीवाली का त्योहार मनाया। इसके लिए बुधवार को ही धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ रांची पहुंचे।

कनिमोझि, 3 अन्य की जमानत पर फैसला सुरक्षित Misc

agency

2जी स्पेक्ट्रम मामले में आरोपी एवं सांसद कनिमोझि तथा तीन अन्य की जमानत याचिकाओं पर फैसला तीन नवम्बर तक सुरक्षित रखा गया है।

धनतेरस पर मालामाल बनाए राशि के ये उपाय Dharm

Pt Dayanand Shashtri

इस बार 24 अक्टूबर, सोमवार से दीपावली का पर्व धनतेरस प्रारंभ हो रहा है। महापर्व धनतेरस/धनत्रयोदशी इस बार दो दिन तक मनाया जायेगा ..यह योग नो वर्षों के बाद आ रहा हें...इसका कारण यह है कि 24 अक्टूबर को सूर्य शाम को स्वाती नक्षत्र( 04 :45 बजे) में आ जायेगा

कोल्ड स्टोरेज में रखा गया गद्दाफी का शव Misc

agency

लीबिया की राष्ट्रीय अंतरिम परिषद (एनटीसी) के लड़ाकों के साथ गुरुवार को लड़ाई के दौरान मारा गया देश का अपदस्थ शासक मुअम्मार गद्दाफी और उसके पुत्र मुतस्सिम के शव को मिसराता के एक कोल्ड स्टोरेज में रखा गया है जबकि गद्दाफी के दूसरे पुत्र सैफ अल-इस्लाम को जेल्तान शहर में पकड़ लिया गया है।

गद्दाफी की मौत लीबिया के लिए ऐतिहासिक दिन : ओबामा Misc

agency

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा है कि मुअम्मार गद़्दाफी का मारा जाना लीबिया के इतिहास में एक 'ऐतिहासिक दिन' के रूप में याद किया जाएगा। इस बीच लीबिया की नई विद्रोही सरकार ने पूर्व शासक गद्दाफी की मौत की पुष्टि कर दी है।

बीएमसी का सचिन पर फुलटॉस, 4.75लाख का जुर्माना Cricket

agency

क्रिकेट के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर को मुंबई नगरपालिका ने बीट कर दिया है। बीएमसी ने सचिन को एक ऐसा फुल टॉस गेंद फेंका है कि सचिन को इसे सुरक्षित खेलने में ही अपनी समझदारी दिखानी पड़ गई। हालांकि बीएमसी की गेंद से सचिन आउट तो नहीं हुए लेकिन उन्हें इसका नुकसान भुगतना पड़ गया। नुकसान भी कोई ऐसा वैसा नहीं 4.75 लाख का।

जानें, इस साल दिवाली पर लक्ष्मीपूजन के लिए शुभ मुहूर्त क्या है? Astrology

Ram Hari Sharma

दीपावली का अर्थ है दीपों की पंक्ति। दीपावली शब्द ‘दीप’ एवं ‘आवली’ की संधि से बना है। आवली अर्थात पंक्ति, इस प्रकार दीपावली शब्द का अर्थ है, दीपों की पंक्ति । भारत वर्ष में मनाए जानेवाले सभी त्यौहारों में दीपावलीका सामाजिक और धार्मिक दोनों दृष्टि से अत्यधिक महत्त्व है।

अभिनेत्री रीना का सुभाष घई समेत दिग्गजों पर कास्टिंग काउच का आरोप ! Misc

agency

कास्टिंग काउच का भूत बॉलीवुड के सिर पर समय समय पर चढ़ता रहता है। एक बार फिर यही भूत इंड्स्ट्री के कई दिग्गजों को परेशान कर सकता है। इनमें सबसे बड़ा नाम है सुभाष घई का। शोमैन सुभाष घई भी इस बार कास्टिंग काउच से जुड़े आरोपों की जद में आ गए हैं।

कश्मीर में तैयार हुई देश की सबसे लंबी रेल सुरंग National

agency

अब ज़रा एक बार रेल से जम्मू से बनिहाल के रास्ते कश्मीर जाकर देखें। इस सफर में एक रास्ता ऐसा भी आयेगा जब दिन में ही रात हो जाएगी, बाहर बत्तियां जलती दिखेंगी और यहां तक कि आपको अपने कंपार्टमेंट की बत्तियां भी जलानी पड़ जाएगी। ऐसी स्थिति चंद सेकेंड के लिए नहीं बल्कि 5-10 मिनट तक बनी रहेगी। हैरान न हो, ये कोई कुदरत का चमत्कार नहीं हमारे इंजिनियरों की कारिगरी है जो भारत की अब तक सबसे लंबी रेल सुरंग को तैयार कर दिया है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।