Samanya RSS Feed
अजरुद्दीन के बेटे अयाजुद्दीन की मौत National

agency

5 दिनों तक जिंदगी और मौत से जूझते अजाज़ ने आज मौत के सामने हार मान ली। अज़रुद्दीन का 19 वर्षीय बेटा अयाज़ अब इस दुनिया में नहीं रहा। शुक्रवार को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में अयाज़ ने अपनी आखिरी सांस ली। अयाज़ 11 सितंबर की सुबह एक सड़क हादसे में बुरी तरह से जख्मी हो गया था।

दिल्ली ब्लास्ट: क्या है ये मेल का खेल National

agency

दिल्ली बम धमाकों में आतंकवादियों की तरफ से आ रहे ईमेल लगातार नये नये पेंच खड़े कर रहा है। ताज़ा घटनाक्रम में दिल्ली ब्लास्ट से जुड़ा चौथा ई-मेल मीडिया संस्थानों को भेजा गया है। ये मेल भी दूसरे मेल की तरह ये मेल भी छोटूमिनाना नाम के आईडी के साथ भेजा गया है। इस मेल में फिर से दावा किया गया है कि दिल्ली हाई कोर्ट में हुए ब्लास्ट की जिम्मेदारी इंडियन मुजाहिद्दीन लेती है। इतना ही नहीं मेल में सुरक्षा एजेंसियों को चुनौती दी गई है कि वे इस मेल का पता लगा कर दिखायें।

जरूरत पर अमर ने की थी अमिताभ की मदद,आज बच्चन कहां हैं :जयप्रदा National

agency

कैश फॉट वोट मामले में अमरसिंह के जेल जाने पर राजनीतिक गलियारे में भले ही सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन अमर सिंह की करीबी और लोकसभा सांसद जयाप्रदा उनके समर्थन में खुल कर सामने आ गई हैं। जयाप्रदा ने सीधे सीधे अमर के उन करीबी मित्रों पर निशाना साधा है जो अमर के मुश्किल वक्त पर अपना मुंह फेर चुके हैं। जया ने इसमें सबसे बड़ा हमला अमिताभ बच्चन पर किया है।

जेल प्रशासन ने अमर की हेल्थ रिपोर्ट में सबकुछ बताया ठीक, जमानत टली National

agency

नोट के बदले वोट कांड में समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह को अभी जेल की रोटी ही खानी पड़ेगी। दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को अमर सिंह को जमानत याचिका को 12 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है। अदालत ने कहा है कि अमर सिंह अभी स्वस्थ्य हैं और उन्हें जेल में रहने दिया जाए।

ओबामा ने की 447 अरब डॉलर के रोजगार पैकेज की पेशकश International

agency

अमेरिकी अर्थव्यवस्था में जारी उतार-चढ़ाव के बीच राष्ट्रपति बराक ओबामा ने 447 अरब डॉलर के एक रोजगार पैकेज की पेशकश की है।

दिल्ली ब्लास्ट: आतंकवादियों की तलाश तेज National

Alok Kumar

हिंदीलोक डॉट कॉम पर स्पेशल सेल की करुण दशा को लेकर बुधवार को छपे लेख पर हरकत में आते हुए दिल्ली पुलिस ने वृहस्पतिवार की देर रात एसीपी संजीव कुमार यादव को स्पेशल सेल में वापस बुला लिया है। यह फैसला केंद्रीय गृह मंत्रालय के विशेष निर्देश पर लिया गया है। गृह मंत्रालय ने हाईकोर्ट बम ब्लास्ट करने वाले आतंकवादियों का सुराग नहीं लगने से हाथ पांव फूलने के बाद अब तमाम शिथिल पडी एजेंसियों को सक्रिय करने का निर्णय लिया है। जिसकी मदद से आतंकवादियों की तलाश का काम तेज किया जा सके।

सलमान को लगा रहेगा अभी डॉक्टर का फेर Bollywood

agency

सलमान खान की सर्जरी भले ही पूरी हो चुकी है,लेकिन उनके मर्ज का इलाज अभी लंबा चलेगा। इसके लिए सलमान को हर दो महीने पर डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाना होगा। डॉक्टर लगातार जांच के बाद ही बता सकेंगे कि सलमान को अपनी बीमारी से छुटकाया मिल पाया है या अभी और सर्जरी की जरूरत है। कहा जा रहा है कि अगले साल जनवरी में सलमान की एक और सर्जरी होगी।

रूसी विमान दुर्घटनाग्रस्त, आईस हॉकी की पूरी टीम खत्म International

agency

रूस में बुधवार की विमान दुर्घटना की वजह खराब गुणवत्ता का ईंधन भी हो सकती है। इस दुर्घटना में कम से कम 43 लोग मारे गए थे।

अगले साल फरवरी में छोटे नवाब बेबो को बनायेंगे अपनी बेगम Bollywood

agency

दुल्हा राजी,दुल्हन राजी और काज़ी भी राजी। फिर भी सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी की तरीख निकली भी तो अगले साल की। जी हां, छोटे नवाब और बेबो अगले साल फरवरी में शादी करेंगे। फिलहाल सैफू ने बेबो के लिए अंगूठी ही खरीद कर चट मंगनी की तैयारी जरूर पूरी कर ली है।

अमेरिका में सर्जरी कराने के बाद घर लौटी सोनिया National

agency

दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार तड़के 3 बजे अमेरिका से इलाज कराने के बाद दिल्ली लौट आयीं। श्रीमति गांधी महीने भर के बाद दिल्ली लौटी हैं। चौंसठ वर्षीया सोनिया गांधी गत 2अगस्त को अपनी बीमारी का इलाज कराने अमेरिका गई थी। सूत्रों के मुताबिक सोनिया का स्वास्थ्य काफी बेहतर है।

ज्योतिष लेख