Samanya RSS Feed
'पाथेर पांचाली' दुनिया की सर्वश्रेष्ट 50 फिल्मों में Misc

agency

सत्यजीत राय की फिल्मों को आज भी विश्व की महान फिल्मों में शामिल किया जाता है। इस बात की तस्दीक एक बार फिर हो गई है। उनकी क्लासिक पाथेर पांचाली दुनिया की सर्वकालीक सर्वश्रेष्ठ 50 फिल्मों में एक मानी गई है।

अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं रहा : इम्तियाज Misc

agency

निर्देशक इम्तियाज ने 'जब वी मेट' और 'रॉकस्टार' जैसी व्यवसायिक रूप से सफल फिल्में बनाई हैं लेकिन वह कहते हैं कि वह कभी भी अपने काम से संतुष्ट नहीं रहे।

सौरभ की जिंदगी से प्रेरित है 'आई एम 24' Misc

agency

फिल्म निर्माता सौरभ शुक्ला का कहना है कि 'आई एम 24' एक गंजे लेखक की कहानी है जिसे इंटरनेट के जरिए एक महिला से प्यार हो जाता है और उसके बाद दोनों की मुलाकात होती है। सौरभ ने कहा कि इसे लिखना आसान था क्योंकि यह उनकी जिंदगी के अनुभव पर आधारित है।

इस शुक्रवार रेस में जिस्म-2 आगे Misc

agency

इस शुक्रवार को टिकट खिड़की पर चार फिल्में अग्निपरीक्षा के लिए उतरने जा रही हैं। हालांकि, चारों अलग अलग किस्म की फिल्म हैं,लिहाजा एक दूसरे से उनका कोई सीधा मुकाबला नहीं है,

'द एक्स फैक्टर' का अनुभव अच्छा रहा: ब्रिटनी Misc

agency

रिएलिटी शो 'द एक्स फैक्टर' में जज की भूमिका निभा रहीं पॉप गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स का कहना है इस शो में उनका अनुभव शानदार रहा है। 30 वर्षीया ब्रिटनी इस शो को डेमी लोवेटो, साइमन कॉवेल और एल. ए. रीड के साथ जज कर रही हैं।

कर लो बात, अपनी हँसी से डरती हैं बिपाशा Misc

agency

उनकी अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। इन अदाओं में एक उनकी खिलखिलाती हँसी भी है। शायरों के कलाम में उनकी हंसी कुछ इस तरह की है कि फूल झरते हैं। लेकिन, लगभग एक दशक बाद महेश कैम्प में वापसी करने वाली अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि वह 'राज 3' में काम करने के बाद खुद की हंसी से डरने लगी हैं।

अभिनेता के लिए गायक की भूमिका महत्वपूर्ण : अमिताभ Misc

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि पाश्र्व गायक भारतीय सिनेमा में एक कलाकार का रूतबा बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग 'एसआरबच्चन डॉट टम्बलर डॉट कॉम' पर लिखा, "भारतीय सिनेमा में एक कलाकार अंतत: जो भी रूतबा प्राप्त करता है, उसका श्रेय पाश्र्व गायक को जाता है।

हर कोई लड़ता है, हमारी आलोचना क्यों : फरहा Misc

agency

निर्देशिका फरहा खान कहती हैं कि हर कहीं लड़ाई भी होती है और बाद में लोग एक भी हो जाते हैं तो जब किसी सेलेब्रिटी के साथ ऐसा होता है तो लोग इस घटना को तूल क्यों देते हैं।

बीबर ने गोमेज के लिए गीत लिखा Misc

agency

गायक जस्टिन बीबर ने अपनी प्रेमिका व गायिका सेलीना गोमेज व उनके बैंड 'द सीन' के लिए एक नया गीत लिखा है।

आध्यात्मिकता से जुड़ने के लिए कविताएं लिखती हैं जेसिका Misc

agency

अभिनेत्री जेसिका बील कहती हैं कि कविताएं लिखने से उन्हें अपने आध्यात्मिक पहलू के सम्पर्क में रहने में मदद मिलती है।

ज्योतिष लेख