Samanya RSS Feed
मुझे कैमरे के सामने निर्वस्त्र होने में कोई शर्मिंदगी नहीं : क्रिस्टीन स्टीवर्ट Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टन स्टिवर्ट अपनी आने वाली फिल्म ऑन द रोड में दिए टॉपलेस सीन को लेकर आजकल चर्चा में हैं।

'इश्क इन पेरिस' में इमोशनस है लेकिन कम दुखी करने वाले : प्रेम राज Misc

agency

फिल्म 'इश्क इन पेरिस' का निर्देशन करने वाले प्रेम राज का कहना है कि वह भावुक लेकिन खुशियों भरी फिल्में बनाना चाहते हैं। राज ने कहा, "मैं खुशियों भरी फिल्में बनाने जा रहा हूं और जिनमें थोड़ी बहुत भावुकता भी हो।

अच्छी श्रोता हैं सेलेना गोम्ज : बीबर Misc

agency

पॉप स्टार जस्टिन बीबर का कहना है कि उनकी महिला मित्र सेलेना गोम्ज एक अच्छी श्रोता हैं और उन्हें उनकी यह बात सबसे अधिक पसंद है।

'बर्फी' देख कर भावुक हुई लारा Misc

agency

पूर्व सुंदरी लारा दत्ता हाल ही में प्रदर्शित फिल्म 'बर्फी!' देखकर अपने जज्बात पर काबू नहीं रख सकी और रो पड़ी। उन्होंने फिल्म के कलाकारों रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डी क्रूज की जमकर तारीफ की।

'दबंग 2' के एक्शन दृश्यों में किया गया बदलाव Misc

agency

सलमान खान इन दिनों फिल्म 'दबंग 2' की शूटिंग कर रहे हैं और 'दबंग' की सह-निर्माता मलाइका अरोड़ा खान का कहना है कि सिक्वे ॉल में उनके कुछ एक्शन दृश्यों में बदलाव किया गया है। मलाइका ने एक सामूहिक बातचीत के दौरान बताया, "सलमान के एक्शन दृश्यों में बदलाव किए गए हैं और यह परिवर्तन उनकी सेहत को ध्यान में रखकर किए गए हैं।

सलमान रिलीज करेंगें 'इश्क इन पेरिस' का म्यूजिक Misc

agency

प्रीति जिंटा की बतौर निर्माता पहली फिल्म 'इश्क इन पेरिस' (आईआईपी) में 'कुड़िया दी कुर्ती' में नृत्य करने के बाद अब सलमान खान ने इस फिल्म का संगीत जारी करेंगे।

करीना-सैफ की शादी को लेकर उत्साहित हैं प्रियंका चोपड़ा Misc

agency

करीना और सैफ की शादी का इंतजार पूरे बॉलीवुड को है। इस शानदार जोडी की शादी को लेकर बॉलीवुड के सभी सितारों में उत्साह है। खास बात यह है कि सैफ- करीना की शादी को लेकर उनके परिवार के अलावा अगर और भी कोई उत्साहित है, तो वह है प्रियंका चोपड़ा।

ऑस्कर में नामांकन न मिलने से दुखी थे गेर Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड गेर ने खुलासा किया है कि फिल्म 'शिकागो' में उनके सहायक अभिनेताओं को ऑस्कर में नामांकन मिलने से वह दुखी थे क्योंकि गेर को उसमें नमांकन नहीं मिला था।

'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा Misc

agency

फिल्म पृष्टभूमि नहीं होने के बावजूद सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' (सोटी) में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन इसके बावजूद उनका कहना है कि उन्हें अभिनय करना थोड़ा मुश्किल काम लगा।

बीबर को मिला फिल्म का प्रस्ताव Misc

agency

पॉप स्टार जस्टिन बीबर को 'फीफ्टी शेड्स आफ ग्रे' उपन्यास पर आधारित फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला है।

ज्योतिष लेख