Samanya RSS Feed
सर्वोच्च न्यायालय जाने से पहले इंतजार करेंगे हासन Misc

agency

अभिनेता-फिल्मकार कमल हासन ने कहा कि उन्हें उनकी फिल्म 'विश्वरूपम' के संदर्भ में सकारात्मक फैसला आने की उम्मीद है इसलिए वह फिलहाल सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा नहीं खटखटाएंगे। हासन ने कहा, "मुझे तमिलनाडु सरकार के साथ अभी भी समझौता होने की उम्मीद है। फिलहाल मैं सर्वोच्च न्यायालय जाने से पहले इंतजार करूंगा।"

वीडियो को भारतीय अंदाज देना चाहती थी : प्रियंका Misc

agency

'इन माई सिटी' प्रियंका चोपड़ा का पहला अंतर्राष्ट्रीय गीत है लेकिन उन्होंने इसमें भारतीयता को दर्शाने के लिए कुछ देसी नृत्य शैली भी शामिल की है।

'मिडनाइट्स चिल्ड्रन' को भारत लाकर खुश हूं : रश्दी Misc

agency

लेखक सलमान रश्दी फिल्म निर्मात्री दीपा मेहता की फिल्म 'मिडनाइट्स चिल्ड्रन' के प्रचार के सिलसिले में मंगलवार को भारत में थे और उनके मुताबिक उन्हें इस फिल्म को इसकी जन्मभूमि में प्रदर्शित कर खुशी हो रही है।

कमल हासन की धमकी, इंसाफ नहीं तो मुल्क को अलविदा ! Misc

agency

जाने-माने अभिनेता-निर्देशक और निर्माता कमल हासन अपनी जन्मभूमि-कर्मभूमि यानी अपने इस मुल्क को छोड़ सकते हैं। वजह है उनकी फिल्म को लेकर हो रही राजनीति।

पाकिस्तानी बैंड 'स्ट्रिंग्स' की बॉलीवुड में वापसी Misc

agency

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'जॉन डे' के गीत लोकप्रिय पाकिस्तानी संगीत बैंड 'स्ट्रिंग्स' रिकार्ड करेगा। 'स्ट्रिंग्स' अपने 'दूर' और 'धानी' जैसे बेहतरीन गानों के लिए जाना जाता है।

नाम्बियार ने 'डेविड' से हटाया 'या हुसैन' गाना Misc

agency

फिल्म निर्देशक बिजॉय नाम्बियार ने अपनी फिल्म 'डेविड' से लकी अली का गाया गीत 'या हुसैन' हटाने का फैसला किया है। कुछ समूहों ने फिल्म के इस गाने पर आपत्ति जताई थी। हालांकि नाम्बियार गाने का संगीत फिल्म में शामिल करेंगे।

जब 'स्पेशल छब्बीस' की कहानी नहीं समझ पाए अक्षय Misc

agency

अभिनेता अक्षय कुमार ने 'स्पेशल छब्बीस' फिल्म में अभिनय के लिए हामी भरने में चार महीने का वक्त लिया था। उनके मुताबिक उन्हें शुरुआत में इसकी कहानी समझ नहीं आई थी, जिसमें महत्वपूर्ण संदेश भी छुपा हुआ था।

बॉलीवुड संग काम करना किस्मत की बात : चेतन भगत Misc

agency

प्रसिद्ध उपन्यासकार चेतन भगत अब फिल्मों की पटकथाएं लिख रहे हैं। 38 वर्षीय चेतन अपने उपन्यास 'द थ्री मिस्टेक्स आफ माई लाइफ' पर आधारित फिल्म 'काई पो चे' की पटकथा लिखने के बाद तेलुगू फिल्म के हिंदी संस्करण 'किक' की कहानी लिख रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं।

महिला नशामुक्ति के समर्थन में आए आमिर Misc

agency

'सत्यमेव जयते' कार्यक्रम से समाज के कई मुद्दों पर रोशनी डालने वाले बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता आमिर खान महिलाओं की नशामुक्ति के लिए काम करने वाली संस्था के समर्थन में आगे आए हैं।

सुखद आश्चर्य है पद्मश्री मिलना : श्रीदेवी Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी कहती हैं कि हर कलाकार के लिए पहचान और आधिकारिक मान्यता मायने रखती है। श्रीदेवी ने 16 सालों तक फिल्म जगत से दूर रहने के बाद हाल ही में फिल्म 'इंग्लिश विंग्लश' से बॉलीवुड में शानदार वापसी की।

ज्योतिष लेख