Samanya RSS Feed
वर्ल्ड कप जीतने की खुशी महसूस करना चाहता था : सचिन Misc

agency

आखिरकार वह लम्हा आ गया, जिसका इस देशवासियों को अरसे से इंतजार था। लेकिन, इस इंतजार के बीच एक शख्स का इतंजार कुछ खास था। यह शख्स है सचिन तेंदुलकर। पांच वर्ल्ड कप खेलने के बावजूद सचिन को कभी इस लम्हे को जीने का मौका नहीं मिला था। लेकिन, छठे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने सचिन को वर्ल्ड कप का तोहफा देने की ठान ली थी। और टीम ने यह कर दिखाया।

मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ याचिका दायर Bollywood

agency

विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मैच में भारत की जीत पर कथित तौर पर निर्वस्त्र प्रदर्शन करने का एलान करने वाली मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ भोपाल के न्यायालय में याचिका दायर की गई है जिस पर सुनवाई चार अप्रैल को होगी।

गांधी पर आई विवादित किताब पर गुजरात सरकार की पाबंदी National

agency

महात्मा गांधी के जीवन पर आई एक विवादास्पद किताब पर गुजरात में बुधवार को प्रतिबंध लगा दिया गया। मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किताब की विषय वस्तु को विकृत और अहिंसा के प्रतीक की छवि धूमिल करने वाला बताया।

क्रिकेट वर्ल्ड कप: महायुद्ध के लिए मोहाली पहुंची टीम इंडिया Cricket

agency

पाकिस्तान के साथ बुधवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) मैदान पर खेले जाने वाले आईसीसी विश्व कप-2011 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार को चण्डीगढ़ पहुंच गई।

जापान त्रासदी : रिएक्टर 3 के क्षतिग्रस्त होने की आशंका International

agency

जापान की परमाणु सुरक्षा एजेंसी का कहना है कि इस बात काफी ज्यादा आशंका है कि फुकुशिमा परमाणु संयंत्र की रिएक्टर संख्या तीन क्षतिग्रस्त हो चुका है और उससे उच्च स्तर का रेडियोधर्मी विकिरण फैल रहा है। वहीं आपात कार्य में जुटे कर्मचारियों को रिएक्टर एक और दो के पानी में अत्यधिक रेडियोधर्मिता के कारण शुक्रवार को आपात कार्य रोकना पड़ा है।

एलिजाबेथ टेलर नहीं रहीं Misc

Manoj

हॉलीवुड अदाकारा एलिजाबेथ टेलर का 79 वर्ष की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। वह पिछले कुछ समय से अस्पताल में भर्ती थीं।

'बूम' की दोबारा रिलीज से क्यों खौफ़ज़दा हैं कैटरीना कैफ ! Misc

Manoj

कैटरीना कैफ़ आज बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में एक हैं। विज्ञापनों की दुनिया में भी वह सबसे अधिक पारिश्रमिक पाने वाली मॉडल हैं। किसी भी फिल्म में उनका होना सफलता की गारंटी माना जाता है। लेकिन, क्या वजह है कि कैटरीना को अपनी पहली फिल्म 'बूम' के डीवीडी पर रिलीज होना नहीं भा रहा है।

जलेबी बाई बनकर लोगों का होश उड़ाएंगी मल्लिका शेरावत ! Misc

Manoj

लाखों लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बना चुकी मल्लिका शेरावत की नयी अदा 'जलेबी बाई' के रुप में दिखने को मिलेगी। 'थैंक यू' फिल्म की रजिया गुंड़ों के चंगुल से निकलकर फिर दर्शकों के दिलों में मीठा सा रस घोलने आ रही है-जलेबी बनकर।

क़ातिल अदाओं की मल्लिका 'रजिया' अब बनी 'जलेबी बाई' Misc

Manoj

मल्लिका शेरावत को इंडस्ट्री में सुर्खियों में बने रहना आता है। चाहे वो बयानबाजी से हो या अपनी अदाओं के जलवे दिखाकर। तो जनाब, दिल संभालकर बैठ जाइए क्योंकि मल्लिका शेरावत एक बार फिर आपको मदहोश करने आ रही है।

क्वार्टर फाइनल की आठों टीमें तय, भारत-पाक भी पहुंची Misc

agency

ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के हाथों बांग्लादेश की करारी हार के साथ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2011 के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली सभी आठ टीमों के नाम तय हो गए हैं।

ज्योतिष लेख