Samanya RSS Feed
शाहरुख 'जब तक है जान' के प्रचार में व्यस्त Misc

agency

अभिनेता शाहरुख खान को अपनी आने वाली फिल्म 'जब तक है जान' (जेटीएचजे) के ताबड़तोड़ प्रचार में व्यस्त रहने के कारण इन दिनों सोने का समय भी नहीं मिल पा रहा है।

यश चोपड़ा पर लिखने के लिए शोध की जरूरत नहीं : जावेद अख्तर Misc

agency

टेलीविजन शो 'क्लासिक लीजेंड 2' से छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार लेखक-गीतकार जावेद अख्तर का कहना है कि उन्हें दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा पर वृत्तचित्र बनाने के लिए किसी भी प्रकार का शोध कार्य करने की जरूरत नहीं है।

रोमांस नहीं अभिनय है मेरी विशेष योग्यता : शाहरुख Misc

agency

अभिनेता शाहरुख खान का कहना है कि रोमांस नहीं बल्कि अभिनय उनकी विशेष योग्यता है और वह मानते हैं कि उन्हें प्रेमी नायक के रूप में पेश करना उनका 'अत्यधिक सरलीकरण' करना है।

फिल्म निर्देशन में हाथ आजमाना चाहूंगी : लारा Misc

agency

अभिनेत्री लारा दत्ता इस वक्त एक साथ कई काम कर रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह जल्द ही एक फिल्म का निर्दे

द एक्सपेंडेबल्स 3' में दिखेंगे केज Misc

agency

अभिनेता निकोलस केज 'द एक्सपेंडेबल्स 3' में अपने अभिनय का जादू बिखेरेंगे। निर्माता एवी लरनर ने अब इस फिल्म में अभिनय के लिए हैरिसन फोर्ड, विज्ली स्निप्स व मिकी राउरके जैसे कलाकारों से चर्चा शुरू कर दी है।

मैं 1000 करोड़ रुपये के जोन में हूं : इरफान Misc

agency

बॉलीवुड के बड़े खान जहां 100 करोड़ और 200 करोड़ रुपये के क्लब पर नजरें गड़ाए हुए हैं, वहीं अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में भी काम करने वाले इरफान खान का कहना है कि उनकी फिल्में 'स्लमडॉग मिलेनियर' तथा 'द अमेजिंग स्पाइडर-मैन' पहले ही कमाई के इन रिकॉर्ड को तोड़ चुकी है और वह 1,000 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्मों के जोन में हैं।

'बिग बॉस' के घर में छाने को तैयार मिंक बरार Misc

agency

टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 6' में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाली अभिनेत्री मिंक बरार का कहना है कि बिग बॉस का घर काफी नीरस है और वह उसमें जोश और रंग भर देंगी।

पोती आराध्या के मुहं से 'दादा' सुनकर काफी खुश हैं बिग बी Misc

agency

अमिताभ बच्चन की पोती और ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या की एक झलक पाने को हर कोई बेताब रहता है। साथ ही आराध्या इस महीने की 16 तारीख को एक साल की हो जायेगी।

बप्पी लाहिरी ने किशोर कुमार को दी श्रृद्धांजलि Misc

agency

संगीतकार बप्पी लाहिरी ने फिल्म 'इट्स रॉकिंग दर्द-ए-डिस्को' में विस्तृत भूमिका अदा की है। बप्पी ने कहा कि उन्होंने अपनी इस भूमिका को अपने दिवंगत मामा महान गायक किशोर कुमार को समर्पित किया है।

मेरी लड़ाई शाहरुख के साथ नहीं : अजय देवगन Misc

agency

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने कम्पटीशन कमिशन ऑफ इंडिया (सीसीआई) में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'जब तक है जान' के निर्माता उनकी फिल्म 'सन ऑफ सरदार' के रिलीज में बाधा डाल रहे हैं। देवगन ने कहा है कि यह अलग बात है कि 'जब तक है जान' में शाहरुख ने मुख्य भूमिका निभाई है लेकिन उनकी शाहरुख के साथ किसी तरह की लड़ाई नहीं है।

ज्योतिष लेख