Samanya RSS Feed
कार्तिक ने 'आकाश वाणी' के लिए खाए 25 अंडे Misc

agency

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता कार्तिक तिवारी को अपनी नई फिल्म 'आकाश वाणी' में अपने भारी भरकम रूप के लिए हर रोज 25 अंडे खाने पड़े। कार्तिक इससे पहले फिल्म 'प्यार का पंचनामा' में एक प्यारे और शांत लड़के के किरदार में नजर आए थे।

'काइ पो चे' संग पर्दे के पीछे के दृश्य भी : अभिषेक कपूर Misc

agency

आने वाली फिल्म 'काइ पो चे' के नायक सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध ने फिल्म में अभिनय के अलावा पर्दे के पीछे के कुछ खास दृश्यों का निर्देशन भी किया है

सतही है सफलता : सलमान खान Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की कई फिल्मों ने 100 करोड़ की कमाई की है लेकिन बावजूद इसके उनके पांव जमीन पर हैं और उन्हें पता है कि इस सफलता के साथ कैसे आगे बढ़ा जा सकता है।

सैफ, आमिर के साथ काम करना चाहता हूं : सुधीर Misc

agency

अपारम्परिक फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले निर्देशक सुधीर मिश्रा व्यावसायिक सिनेमा में अपनी पहुंच बनाने की कोशिश कर रहे हैं और वह सैफ अली खान और आमिर खान जैसे फिल्मी सितारों के साथ काम करना चाहते हैं।

नाइटक्लब बंद करने से नहीं रुकेंगे अपराध : अर्जुन Misc

agency

अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि नाइटक्लब जल्द बंद कर देने से महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध नहीं रुकेंगे। राजधानी में 16 दिसम्बर को चलती बस में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाइटक्लबों पर प्रतिबंध लगाए गए हैं।

नवविवाहित विद्या, सिद्धार्थ के लिए पार्टी Misc

agency

बॉलीवुड के नवविवाहित जोड़े विद्या बालन व सिद्धार्थ रॉय कपूर के सम्मान में शुक्रवार रात यहां एक पार्टी रखी गई। पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की। यूटीवी प्रमुख रोनी स्क्रूवाला व उनकी पत्नी जरीन ने यहां ब्रीच कैंडी स्थित अपने अपार्टमेंट में विद्या व सिद्धार्थ के लिए पार्टी दी थी।

अभिनेताओं के प्रति मन में सम्मान बढ़ा है : पेस Misc

agency

फिल्म 'राजधानी एक्सप्रेस' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाले स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस का कहना है कि फिल्म में काम करने के बाद उनके भीतर अभिनेताओं के प्रति सम्मान बढ़ गया है।

अभिषेक, रितेश प्रस्तुत करेंगे जी सिने अवार्ड्स Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख इस वर्ष होने वाले जी सिने पुरस्कारों की मेजबानी करेंगे। दोनों अभिनेता समारोह को मनोरंजक बनाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

फिल्मों की शैली बदल रहा हूं : सुधीर मिश्रा Misc

agency

'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'खोया खोया चांद' और 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्में बनाने वाले सुधीर मिश्रा का कहना है कि वह अब दर्शकों की पसंद के मुताबिक फिल्में बना रहे हैं।

खेमे में विश्वास नहीं : अर्जुन रामपाल Misc

agency

अभिनेता अर्जुन रामपाल के शाहरुख खान को छोड़कर सलमान खान से नजदीकियां बढ़ाने की खबरें काफी चर्चा में है। वैसे अर्जुन का कहना है कि वह किसी खेमे में शामिल होने में विश्वास नहीं करते।

ज्योतिष लेख