Samanya RSS Feed
बम बम बाबा, बेबस सरकार National

agency

दिल्ली के रामलीला मैदान में बाबा रामदेव के खिलाफ हुई पुलिस कार्रवाई के बाद केंद्र सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। देशभर में सरकार विरोधी प्रदर्शन हो रहे हैं और इसकी आंच नेपाल तक जा पहुंची है। काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास के सामने भी विरोध स्वरूप लोगों ने शांति मार्च निकाला।

बॉलीवुड हस्तियों ने रामदेव पर पुलिस कार्रवाई की निंदा की Bollywood

agency

बॉलीवुड में सभी लोग योग गुरु बाबा रामदेव के समर्थक तो नहीं हैं लेकिन रविवार को कई नामचीन हस्तियों ने दिल्ली में उनपर हुई पुलिस कार्रवाई को 'अलोकतांत्रिक' और 'शर्मनाक' करार दिया है।

फेडरर को हराकर नडाल बने फ्रेंच ओपन चैम्पियन Misc

agency

स्पेनिश टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को हराकर वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन के पुरुषों का एकल खिताब अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही 'लाल बजरी के बादशाह' के नाम से विख्यात नडाल ने महान खिलाड़ी ब्योर्न बोर्ग के रिकॉर्ड छह फ्रेंच ओपन खिताब जीतने की बराबरी कर ली।

आश्रम में होगा बाबा का अनशन, दिल्ली में करेंगे अन्ना National

agency

भ्रष्टाचार तथा काले धन के विरोध में दिल्ली के रामलीला मैदान में अनशन पर बैठे बाबा रामदेव को केंद्र सरकार ने भले ही रविवार सुबह जबरन हरिद्वार पहुंचा दिया लेकिन इसके बावजूद उनके हौंसलें पस्त नहीं हुए हैं। बाबा ने हरिद्वार में ही अनशन जारी रखने का फैसला किया है।

समस्या से बचने के लिए की रात में कार्रवाई : पुलिस National

agency

भ्रष्टाचार तथा काले धन के विरोध में रामलीला मैदान में धरने पर बैठे बाबा रामदेव के खिलाफ शनिवार मध्यरात्रि को की गई कार्रवाई पर स्पष्टीकरण देते हुए दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा कि ऐसा कानून-व्यवस्था की समस्या से बचने के लिए किया गया।

मुझे मारने की साज़िश की गई थी : बाबा रामदेव National

agency

दिल्ली के रामलीला मैदान में पुलिस कार्रवाई के दौरान हिरासत में लिए गए बाबा रामदेव ने रिहा होने के बाद रविवार को यहां कहा कि बीती रात इतिहास की सबसे काली रात थी। उन्होंने केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल को कुटिल करार दिया और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी सीधा हमला बोला।

बाबा के खिलाफ कार्रवाई से समर्थक नाराज National

agency

बाबा रामदेव का अनशन तुड़वाने के लिए आधी रात को की गई पुलिस कार्रवाई को बाबा के समर्थकों ने ब्रिटेश शासन के समय हुए जलियावालां बाग कांड जैसा करार दिया है।

देहरादून पहुंचने पर बाबा का भव्य स्वागत National

agency

नई दिल्ली के रामलीला मैदान में योग गुरु बाबा रामदेव का अनशन खत्म कराने के लिए की गई पुलिस कार्रवाई और बाबा को दिल्ली छोड़ने का आदेश जारी किए जाने के बाद वह एक विशेष विमान से देहरादून पहुंचे।

अनशन जारी रहेगा, आज का दिन काला दिवस : बाबा रामदेव National

agency

बाबा रामदेव ने हरिद्वार पहुंचकर ऐलान कर दिया है कि अनशन जारी रहेगा। बाबा ने साफ साफ कहा कि सरकार की बर्बरता पूर्ण कार्रवाई के बावजूद अनशन खत्म नहीं होगा। रामदेव ने चार जून की आधी रात रामलीला मैदान में पुलिस की कार्रवाई को भारत के इतिहास का काला दिन करार दिया। उन्होंने कहा, सरकार ने बर्बरता की सारी हदें पार कीं और वह दृश्य यादकर आत्मा कांप जाती है।

बाबा रामदेव का सरकार पर धोखे का आरोप, अनशन जारी National

agency

भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ रामलीला मैदान में अनशन पर बैठे बाबा रामदेव ने शनिवार को सरकार पर धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि उनका अनशन तबतक जारी रहेगा, जबतक कि सरकार उनकी मांगों पर अध्यादेश नहीं जारी कर देती।

ज्योतिष लेख