Samanya RSS Feed
टाइम के कवर पर आमिर Misc

agency

प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के चर्चित टीवी कार्यक्रम 'सत्यमेव जयते' की अपार सफलता को देखते हुए उन्हें अपने मुख्य पृष्ठ पर स्थान दिया है। आमिर का यह कार्यक्रम देश के ज्वलंत मुद्दों और उनके निदान पर केंद्रित है।

रोमांस के बारे में नहीं है 'गनडे' Misc

agency

अली अब्बास जाफर अपने निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म 'गनडे' के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

सैफ लॉन्च करेगें करीना के कजिन अरमान को Misc

agency

कपूर खानदान की एक और जनरेशन बॉलीवुड में एंट्री लेने को तैयार है। खबर है कि बॉलीवुड में करिश्मा और करीना के कजिन अरमान जैन जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगे।

टाइम के मुख्य पृष्ठ पर आमिर Misc

agency

प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के चर्चित टीवी कार्यक्रम 'सत्यमेव जयते' की अपार सफलता को देखते हुए उन्हें अपने मुख्य पृष्ठ पर स्थान दिया है।

संगीतकार आनंदजी को 'लता मंगेशकर पुरस्कार' Misc

agency

महाराष्ट्र सरकार ने गुरुवार को मशहूर संगीतकार जोड़ी कल्याणजी-आनंदजी के आनंदजी शाह को लता मंगेशकर पुरस्कार के लिए चुना गया। मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने आनंदजी (79 वर्ष) को चार दशकों से अधिक समय तक फिल्म उद्योग एवं संगीत के क्षेत्र में उनके योगदान को देखते हुए लता मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित करने का फैसला किया।

नई फिल्मों में व्यस्त हैं प्रियदर्शन Misc

agency

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक प्रियदर्शन आने वाले दिनों में काफी व्यस्त हैं। भले ही उनकी फिल्म 'कमाल धमाल मालामाल' पर्दे पर अभी नहीं आई है लेकिन उन्होंने दो फिल्मों पर काम करना शुरू कर दिया है।

बिपाशा को लगी चोट Misc

agency

डरावनी फिल्म 'राज 3' के प्रचार प्रसार में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेतत्री बिपाशा बसु को उनके दाहिने हाथ में चोट लग गई।

व्यायाम करने का समय नहीं है मनोज बाजपेयी के पास Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अतिव्यस्तता के कारण व्यायाम न कर पाने से हताश हैं। मनोज ने ट्विटर पर लिखा, "समय न मिलने के कारण मैं व्यायाम नहीं कर पा रहा हूं। अब मुझे निराशा हो रही है। 'चटगांव' के प्रचार के लिए अहमदाबाद जा रहा हूं।"

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से जैकी का बेटा लेगा बॉलीवुड में एंट्री Misc

agency

अभिनेता जैकी श्रॉफ को पूरा विश्वास है कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला उनके पुत्र टाइगर की पहली फिल्म को सफल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म मैरी कॉम की जिदंगी पर Misc

agency

संजय लीला भंसाली जल्द ही भारतीय महिला मुक्केबाज मैरी कॉम पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। भंसाली की यह सोच वाकई काबिले तारीफ है। क्योंकि संजय ने एक महिला खिलाङी पर फिल्म बनाने की सोची है।

ज्योतिष लेख