Samanya RSS Feed
पैसा मुझे उत्साहित नहीं करता : शमा Misc

agency

टेलीविजन धारावाहिक 'ये मेरी लाइफ है' से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर का कहना है कि उन्होंने कम काम इसलिए किया क्योंकि वह अच्छी पटकथाएं चाहती थीं।

कॉन्ट्रैक्ट ना मानने पर 'रामलीला' से अलग हुयीं करीना Misc

agency

मीडिया में इन दिनों अगर कोई खबर छायी है तो वह है करीना-सैफ की शादी। हालाकि करीना और सैफ की शादी अभी तक नहीं हुयी। लेकिन कभी इनके हनीमून तो कभी इनके साथ रहने की खबरें लगातार आ रही हैं।

प्रशंसकों से मिलना उत्सव जैसा : मिनाज Misc

agency

पॉप गायिका निक्की मिनाज को दर्शकों के मन में उनके प्रति प्यार देखकर हैरानी होती है और उनका कहना है कि प्रशंसकों से मिलना उनके लिए किसी उत्सव मनाने जैसा होता है।

ह्यूगटन की मौजूदगी में बेटी से मिल सकेंगे रीड Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेता एलेक्स रीड की पूर्व प्रेमिका शैंटेल ह्यूगटन ने उन्हें उन दोनों की बेटी डॉली से सिर्फ अपनी उपस्थिति में मिलने की अनुमति दी है।

लोगों को हमारी पहली मंच प्रस्तुति पसंद आएगी : वरुण धवन Misc

agency

अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के साथी कलाकार आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ टेलीविजन के रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के मंच पर ठुमके लगाते नजर आएंगे।

मीडिया संग गोपनीयता का कोई मुद्दा नहीं होता : सरगन Misc

agency

बड़े पर्दे की हस्तियों के लिए अपने निजी जीवन को मीडिया से गोपनीय रखना भले ही चुनौतीपूर्ण कार्य हो, लेकिन टेलीविजन कलाकार सरगन मेहता का कहना है कि छोटे पर्दे के कलाकारों का मीडिया के साथ गोपनीयता का कोई मुद्दा नहीं होता।

बाथटब पोज को लेकर एड मेकर से नाराज हुयीं कैटरीना Misc

agency

बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ काम बहुत सहज और सरल तरीके से काम करती हैं। लेकिन अगर कोई भी काम उन्हें गलत लगता है तो वह गुस्सा भी हो जाती है।

'धूम 3' के सेट पर छा गया आमिर का बेटा Misc

agency

आमिर खान इन दिनों 'धूम 3' की शूटिंग में बिजी हैं।' धूम 3 की शूटिंग दौरान आमिर का बेटा भी सेट पर आमिर के साथ काफी धूम मचा रहा है।

अपनी मां और नानी जैसी सुन्दर है मेरी नन्हीं परी : अक्षय Misc

agency

अक्षय की पत्नी टि्वंकल खन्ना ने मंगलवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद अक्षय कुमार की खुशी का ठिकाना नहीं है।

ऐश्वर्या को नहीं आती है फिल्मों की याद! Misc

agency

हाल ही में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को यूएनएड्स की सद्भावना दूत नियुक्त किया गया है। इस मौके पर ऐश्वर्या राय ने कहा कि वह मां बनकर काफी खुश हैं, और अपने फिल्मी कैरियर को जरा भी याद नहीं करती ।

ज्योतिष लेख