Samanya RSS Feed
आलू चेतना के साथ पीयूष पांडे की‘छिछोरेबाजी का रिजोल्यूशन’ लोकार्पित Misc

agency

क्या आपने किसी कार्यक्रम में मंचासीन अतिथियों को पुष्प गुच्छ के बजाय दो किलो आलू के पैकेट भेंट होने का नज़ारा देखा है? बहुत संभव है कि ऐसा कभी न देखा हो लेकिन एशियन एकेडमी ऑफ आर्ट्स और इ्ट्जमाईब्लॉगडॉटकॉम के तत्वावधान में यहां मारवाह स्टूडियो में पत्रकार पीयूष पांडे की व्यंग्य पुस्तक 'छिछोरेबाजी का रिजोल्यूशन' के दौरान यही अनूठा नज़ारा दिखा।

बेनेगल और माधुरी को मिलेगा राजकपूर पुरस्कार Misc

agency

बॉलीवुड के अनुभवी निर्देशक श्याम बेनेगल और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को इस वर्ष के राजकपूर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। महाराष्ट्र सरकार ने इस सम्मान की शुरुआत की है। मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने यहां इसकी घोषणा की।

अभिषेक के साथ अस्पताल पहुंचे बिग बी National

agency

दो सर्जरी के बाद भी पेट में दर्द से परेशान महानायक अमिताभ बच्चन मंगलवार को मुम्बई के नानावटी अस्पाल में अपनी जांच कराने पहुंचे। जांच के बाद अस्पताल से निकलते समय उनके साथ बेटे अभिषेक बच्चन भी दिखाई दिए। जानकारी के मुताबिक अमिताभ दोपहर करीब 3:30 बजे अस्पताल पहुंचे।

इलाहाबाद में अभिनेत्री मीनाक्षी का सिर कटा शव बरामद National

agency

मुम्बई पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर अभिनेत्री मीनाक्षी थापा का सिर कटा शव बुधवार को इलाहाबाद से बरामद कर लिया। मुम्बई पुलिस की टीम हत्या के आरोपी अमित जायसवाल और प्रीती सरीन को लेकर इलाहाबाद पहुंची थी।

टाट्रा मामले में पूर्व सैन्य अधिकारियों से मिले अहम दस्तावेज National

agency

टाट्रा ट्रकों की खरीद में अनियमितताओं की शिकायतों के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को दिल्ली व नोएडा में दो पूर्व सैन्य अधिकारियों के आवासों की तलाशी ली और वहां से इस घोटाले से सम्बंधित महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद किए। सीबीआई सूत्रों ने बताया कि ब्रिटेन के वेक्ट्रा समूह के एक अधिकारी के घर की भी तलाशी की गई है।

आईपीएल-5 : शुरुआती 21 मुकाबलों में हावी रहे हैं भारतीय Misc

agency

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण को शुरू हुए 14 दिन बीत चुके हैं और इस दौरान कुल 21 मैच खेले जा चुके हैं। इनमें बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में भारतीय खिलाड़ियों का वर्चस्व रहा है।

नूपुर के खिलाफ सीबीआई की गैर जमानती वारंट की मांग National

agency

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को सीबीआई की विशेष अदालत में आरुषि-हेमराज हत्याकांड की आरोपी दंत चिकित्सक नूपुर तलवार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने के लिए अर्जी दाखिल की है।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने किया चार्जर्स को डिस्‍चार्ज Cricket

hindilok

सवाई मानसिंह स्टेडियम में मंगलवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के 20वें लीग मुकाबले में राजस्थान रायल्स ने डेक्कन चार्जर्स को पांच विकेट से हराया।

धनुष को मुझसे डर लगता है : राखी सावंत Bollywood

agency

किसी न किसी बात को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली राखी सावंत अंतिम क्षणों में दक्षिण फिल्मों के अभिनेता धनुष के उनके साथ प्रस्तुति देने से इंकार करने से खासी परेशान हैं।

5 मई को समाप्त हो जाएगा एनसीटीसी पर विवाद : चिदम्बरम National

agency

केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदम्बरम ने मंगलवार को भरोसा जताया कि राष्ट्रीय आतंकवाद निरोधक केंद्र (एनसीटीसी) को लेकर केंद्र और गैर-कांग्रेस शासित राज्यों के बीच विवाद का समाधान पांच मई को इस मुद्दे पर होने वाली मुख्यमंत्रियों की बैठक में हो जाएगा।

ज्योतिष लेख