Samanya RSS Feed
जब चुलबुल पांडे से मिला खिलाड़ी! Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'खिलाड़ी 786' के प्रचार के लिए 'बिग बॉस 6' के सेट पर पहुंचे जिसकी मेजबानी अभिनेता सलमान खान कर रहे हैं और कहा कि वह पल बेहतरीन रहा जब खिलाड़ी और चुलबुल पांडे मिले।

'रेस 2' में सिर्फ एक्शन नहीं ग्लैमर से भी भरपूर Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के अनुसार एक्शन प्रधान फिल्म 'रेस 2' में ग्लैमर भी है और इसमें काम करने का अनुभव मजेदार रहा। दीपिका ने शुक्रवार को गार्नियर की नई स्किन क्रीम के लांच पर बताया, "यह मेरे लिए मजेदार अनुभव था।

नृत्य को विशेष तरीके से प्रस्तुत करेगा 'एबीसीडी' Misc

agency

नृत्य एवं फिल्म निर्देशक रेमा डीसूजा ने अपनी फिल्म 'एबीसीडी - एनीबडी केन डांस' को थ्रीडी में बनाने का फैसला इसलिए किया क्योंकि वह नृत्य जैसी सामान्य चीज को विशेष तरीके से प्रस्तुत करना चाहता था।

बॉलीवुड को फिल्मों की विपणन रणनीति समझने की जरूरत : इरफान खान Misc

agency

अभिनेता इरफान खान को लगता है कि भारतीय फिल्म जगत को फिल्म की विपणन रणनीति के बारे में सीखने की जरूरत है। इरफान को हॉलीवुड और बॉलीवुड, दोनों जगह फिल्मों में काम करने का मौका मिला है।

अपनी जड़ों को मत भूलिए : अमिताभ Misc

agency

अपनी अभिनय क्षमता से दुनिया में ख्याति अर्जित कर चुके महानायक अमिताभ बच्चन उर्फ बिग बी का मानना है कि अपनी जड़ों से जुड़ा रहना हमेशा मददगार साबित होता है।

इमरान खान को पैसे से ज्यादा काम की चिंता Misc

agency

अभिनेता इमरान खान के लिए पैसे से अधिक काम की गुणवत्ता मायने रखती है। इमरान ने कहा, "अभिनेताओं को काम की चिंता करनी चाहिए, पैसे की चिंता करने के लिए फिल्म के निर्माता होते हैं।"

शिकेन के साथ गाना अच्छा अनुभव था : अनुष्का मनचंदा Misc

agency

निकोलस ब्रेसगिर्डल उर्फ शिकेन के साथ काम कर चुकी गायिका और वीडियो जॉकी (वीजे) अनुष्का मनचंदा ने कहा कि शिकेन के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा।

'द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट' से मिलेगा सकारात्मक संदेश Misc

agency

फिल्म निर्देशक मीरा नायर के लिए फिल्म 'द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट' की शूटिंग भारत, पाकिस्तान और अमेरिका में करना आसान नहीं था लेकिन उनके मुताबिक इसका परिणाम काफी खूबसूरत है और उन्हें उम्मीद है कि इससे इन देशों के बीच सकारात्मक संवाद की राह बनेगी।

इमरान के साथ बैंगलोर में शूटिंग करेंगी करीना Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिल्म निर्माता करन जौहर की नई फिल्म के लिए अभिनेता इमरान खान के साथ बैंगलोर में शूटिंग करेंगी। करीना ने कहा, "मैं करन की फिल्म के लिए इमरान के साथ शूटिंग शुरू कर रही हूं। मैं इस फिल्म के लिए जनवरी में शूटिंग शुरू करूंगी। हम पहली शूटिंग बैंगलोर में करेंगे।"

फिल्मों के चरित्र फैशन को प्रेरित करते हैं : कंगना Misc

agency

फिल्म 'तनु वेड्स मनु' में अपने विचित्र कपड़ों के लिए चर्चा में रही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानावत ने कहा कि लोकप्रिय फिल्मों के चरित्र लोगों के फैशन सम्बंधी सोच को प्रेरित करते हैं।

ज्योतिष लेख