Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
मुझे वापसी करने वाली अभिनेत्री न कहें : स्नेहा Misc

agency

तमिल अभिनेत्री स्नेहा का कहना है कि उन्हें वापसी करने वाली अभिनेत्री का तमगा नहीं दिया जाना चाहिए। वह अपनी आने वाली फिल्म 'हरिदास' के प्रदर्शित होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

लता ने शुरू की संगीत कम्पनी Misc

agency

सुर साम्राज्ञी गायिका लता मंगेशकर ने 'एल.एम म्यूजिक' नाम से अपनी संगीत कम्पनी शुरू की है और इसका पहला अल्बम भजन पर आधारित है। इस अल्बम को लता और उनकी बहन ऊषा ने अपनी आवाज दी है।

इम्तिहान की तरह था हिन्दी बोलना : प्रभुदेवा Misc

agency

अभिनेता-फिल्म निर्देशक प्रभुदेवा का कहना है कि उनकी आने वाली हिन्दी 3डी डांस फिल्म 'एबीसीडी-एनीबडी कैन डांस' के लिए उन्होंने हिन्दी बोलना सीखा, जो उनके लिए किसी इम्तिहान से कम नहीं था।

'तलाश' के लिये लोगों में जबरदस्त उत्साह कई दिन पहले से एडवांस बुकिंग शुरु Misc

agency

आमिर खान की नई फिल्म 'तलाश' को दर्शक बेसब्री से तलाश रहे हैं, तभी तो कुछ सिनेमा घरों ने 25 नवम्बर को ही इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी और दर्शकों ने धड़ल्ले से टिकट खरीदे।

एक और चेलजिंग रोल में प्रियंका, भंसाली की फिल्म में बनेंगी मैरीकॉम Misc

agency

मिस वर्ल्ड और स्टार प्रियंका चोपडा की अगर फिल्मों की बात की जाये तो प्रियंका ने अब तक जो भी किरदार निभाये हैं। वो लीक से हटकर हैं और प्रियंका अपने हर किरदार में जान डाल देती हैं।

जान बूझकर कर 'तलाश' का फीका प्रचार Misc

agency

अभिनेता आमिर खान को अपनी फिल्मों के व्यापक और नवीन प्रचार के लिए जाना जाता है, लेकिन उनकी आने वाली फिल्म 'तलाश' का प्रचार प्रदर्शित होने के पहले तक भी फीका नजर आ रहा है।

'तलाश' में मेरी अब तक की सबसे दमदार भूमिका : करीना Misc

agency

करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'तलाश' में एक बार फिर बोल्ड रोल में नजर आएंगी। उनका कहना है कि इस फिल्म में उनका किरदार अब तक का सबसे संवेदनशील और दमदार है।

रैंप पर चलेंगी जीनत अमान Misc

agency

बीते दशक की खूबसूरत अभिनेत्री जीनत अमान 28 नवम्बर से शुरू हो रहे 'इंडिया रिजॉर्ट फैशन वीक' (आईएफआरडब्ल्यू) के दौरान डिजायनर रियाज गंगजी के कपड़ों में रैंप पर दिखेंगी।

विक्रम भट्ट की विज्ञान-फंतासी फिल्म में नजर आएंगी बिपाशा Misc

agency

अलग अलग शैली की फिल्मों में भूमिकाएं कर चुकीं अभिनेत्री बिपाशा बसु निर्देशक विक्रम भट्ट की विज्ञान-फंतासी फिल्म में नजर आएंगी।

बॉलीवुड को कारपोरेट शक्ल देना सही कदम : करण Misc

agency

फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि हिन्दी फिल्म उद्योग को कारपोरेट शक्ल देना एक सही कदम हैं और इससे आने वाले सकारात्मक बदलाव बॉलीवुड में लम्बे समय तक बने रहेंगे।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।