Samanya RSS Feed
डेनियल क्रेग सर्वाधिक पारिश्रमिक लेने वाले बांड कलाकार Misc

agency

डेनियल क्रेग ने दो नई जेम्स बांड फिल्मों के लिए कथित तौर पर 3.1 करोड़ पाउंड लिया है, जिसके कारण वह सबसे अधिक पारिश्रमिक लेने वाले ब्रिटिश अभिनेता और सर्वाधिक पारिश्रमिक लेने वाले 007 जासूस बन गए हैं।

निर्देशक इम्तियाज अली को संगीत से ज्यादा क्रिकेट से था प्यार Misc

agency

निर्देशक इम्तियाज अली ने कुछ समय के लिये संगीत की शिक्षा ली थी लेकिन क्रिकेट के प्रति अपने शौक के लिए उन्होंने इस शिक्षा को बीच में ही छोड़ दिया था। इम्तियाज एक गायक की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'रॉकस्टार' बना चुके हैं।

फैमिली ड्रामा पर काम कर रही हैं जोया Misc

agency

फिल्म 'जिन्दगी न मिलेगी दोबारा' के लिए वाहवाही पा चुकीं निर्देशक-लेखक जोया अख्तर इन दिनों एक फैमिली ड्रामा का स्क्रिप्ट लिखने में व्यस्त हैं।

'कांची से मिलेगी बॉलीवुड को नई सुपरस्टार : सुभाष घई Misc

agency

फिल्म 'कांची' के लिए एक नई लड़की की तलाश कर रहे निर्माता निर्देशक सुभाष घई का कहना है कि इसका किरदार करने वाली अभिनेत्री बॉलीवुड की सुपरस्टार बन जाएगी।

दिलीप कुमार को बुखार Misc

agency

प्रसिद्ध अभिनेता दिलीप कुमार पिछले दो दिन से बुखार से पीड़ित हैं। ऐसे में चिकित्सकों ने उन्हें घर से नहीं निकलने की सलाह दी है। उन्हें हुए बुखार की वजह मौसम में बदलाव बताया गया है।

अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव गोवा में शुरु, अक्षय कुमार होगें मुख्य अतिथि Misc

agency

43वां भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव गोवा में शुरू हो गया है। यह महोत्सव 20 से 30 नवंबर तक चलेगा। उद्घाटन समारोह के लिए सिने सितारे अक्षय कुमार मुख्य अतिथि होंगे।

'तलाश' के लिये आमिर ने गश्ती पुलिसकर्मियों से ली सलाह Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने रात के समय गश्ती लगाने वाले पुलिसकर्मियों से उनके काम के बारे में पूछताछ की ताकि वह अपनी आगामी फिल्म 'तलाश' में अपने किरदार को ठीक से निभा सकें।

धूमधाम से जन्मदिन नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार ने अपनी 90वीं वर्षगांठ धूमधाम से मनाने की खबर को खारिज करते हुए कहा है कि वह और उनकी पत्नी सायरा बानो, अभिनेता यश चोपड़ा और शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे के निधन के सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं।

'सन ऑफ सरदार' के बाद अश्वनी धीर की अगली फिल्म भी हास्य प्रधान Misc

agency

लेखक-निर्देशक अश्वनी धीर अपनी हाल में प्रदर्शित फिल्म 'सन ऑफ सरदार' को मिली प्रतिक्रिया से खासे उत्साहित हैं और उन्होंने अपनी अगली फिल्म की पटकथा लिखना भी शुरू कर दिया है।

बालासाहेब के बिना सम्भव नहीं थी 'सरकार' : रोम गोपाल Misc

agency

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा का कहना है कि फिल्म 'सरकार' और 'सरकार राज' को शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के बिना बनाना सम्भव नहीं था।

ज्योतिष लेख