Samanya RSS Feed
हास्य कलाकारों को अवार्ड न देने से दुखी चंकी Misc

agency

अभिनेता चंकी पांडे अवार्ड समारोह में हास्य कलाकारों को सम्मानित न किए जाने से दुखी हैं। 50 वर्षीय हास्य अभिनेता चंकी ने एक साक्षात्कार में कहा, "मुझे अभी तक कोई बड़ा पुरस्कार नहीं मिला है लेकिन दशर्कों का प्यार जरूर मिला है और वह काफी महत्वपूर्ण है।

टीवी कलाकार बॉलीवुड कलाकारों से ज्यादा मेहनती : मनोज Misc

agency

मनोज बाजपेयी का कहना है कि टेलीविजन कलाकार और कार्यक्रम से जुड़े तकनीशियन बॉलीवुड के कलाकारों से ज्यादा मेहनत करते हैं इसलिए वह उनकी बहुत इज्जत करते हैं

शाहरुख को सुरक्षा दे भारत : मलिक Misc

agency

पाकिस्तान के गृह मंत्री रहमान मलिक ने कहा है कि भारत सरकार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए। भारत के गणतंत्र दिवस के मौके पर भारतीय उच्चायुक्त शरत सभरवाल की ओर से यहां आयोजित एक कार्यक्रम में मलिक ने सोमवार को पत्रकारों से कहा कि शाहरुख का जन्म भारत में हुआ है और वह वहीं रहना चाहते हैं।

निर्देशन में दोबारा कदम नहीं रखेंगे नसीरुद्दीन Misc

agency

नसीरुद्दीन शाह अपनी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करते हैं लेकिन बतौर निर्देशक वह सफल साबित नहीं हो पाए हैं और 2006 में आई उनकी पहली निर्देशित फिल्म 'यूं होता तो क्या होता' को असफलता का मुंह देखना पड़ा था।

सचिन हमेशा मेरे बुलाने पर आए हैं : आशा Misc

agency

भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आने वाली फिल्म 'माई' का संगीत लांच किया। इस फिल्म में अनुभवी गायिका आशा भोसले पहली बार अभिनय करती नजर आएंगी।

सादा था गोविंदा का हास्य अभिनय : जूही Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला कहती हैं कि हास्य फिल्मों में अभिनय के लिए वह गोविंदा की बड़ी प्रशंसक हैं। जूही ने स्वयं भी कई हास्य फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है।

केबीसी के फिनाले में टेरेंस का नृत्य Misc

agency

कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने केबीसी (कौन बनेगा करोड़पति) के छठे संस्करण के फिनाले के अवसर के लिए विशेष नृत्य कार्यक्रम की तैयारी की है। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन केबीसी के प्रस्तोता हैं।

हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है : प्रियंका Misc

agency

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा उनकी फिल्म 'दीवाना मैं दीवाना' के प्रदर्शन को लेकर खुश हैं। लम्बे समय से प्रतीक्षारत इस फिल्म के प्रदर्शन में हुई देरी के बावजूद प्रियंका का इसे लेकर उत्साह कम नहीं हुआ है।

डीटीएच से ज्यादा कमाई होगी : मनोज बाजपेयी Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने डीटीएच (डायरेक्ट-टू-होम) सेवा जारी करने की वकालत करते हुए कहा है कि यह फिल्मकारों के लिए अधिक कमाई का जरिया बनेगा।

संजय दत्त मिले रजनीकांत से Misc

agency

अभिनेता संजय दत्त ने चेन्नई में शूटिंग के दौरान तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत के साथ कुछ वक्त बिताया और उन्हें इस मुलाकात की खुशी भी बहुत है।

ज्योतिष लेख