Samanya RSS Feed
सरकार ने हमें धोखा दिया : अन्ना हजारे National

agency

वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्न हजारे ने अपने प्रस्तावित आमरण अनशन के प्रति दिल्ली पुलिस के प्रतिबंधों पर गहरी नाराजगी जताते हुए शनिवार को सरकार पर देश के विश्वास के साथ धोखा करने का आरोप लगाया।

आइए स्वीकार करें कि हमारी टीम बेहद साधारण है : गांगुली Cricket

agency

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि विश्व की सर्वोच्च वरीयता प्राप्त टेस्ट टीम के तौर पर महेंद्र सिंह धौनी के साथियों ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में बेहद साधारण दर्जे का प्रदर्शन किया है।

भाजपा ने की चिदम्बरम को हटाने की मांग Misc

agency

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को राजधानी में एक दिन पहले पार्टी के युवा मोर्चे के कार्यकर्ताओं पर हुई पुलिस कार्रवाई के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदम्बरम को हटाए जाने की मांग की।

तीसरे टेस्ट मैंच का शंखनाद Cricket

agency

आखिरकार भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच का शंखनाद हो ही गया। बुधवार को इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने एजबेस्टन के काउंटी क्लब मैदान पर टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस बीच दंगों की आंच में कमी आई है और हालात काफी हद तक सुधर रहे हैं।

प्रीति के शो के पहले मेहमान बने अक्षय Television

agency

बॉलीवुड तारिका प्रीति जिंटा ने अपने नए चैट शो की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके इस शो के पहले मेहमान अभिनेता अक्षय कुमार बने। अक्षय संग शूटिंग के बाद प्रीति ने उनकी प्रशंसा करते हुए उन्हें बहुत विनम्र बताया।

शादी के लिए करीना ने मनीष मल्होत्रा को छोड़ रितु का दामन थामा Bollywood

agency

बॉलीवुड बाला करीना कपूर और सैफ अली खान के हाल में संबंध खत्म होने की अफ़वाहों के जोर पकड़ने के बाद दोनों हस्तियों ने अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाना तय कर लिया है। यानी दोनों शादी का मन बना चुके हैं।

पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को मंहगा पड़ा मोदी के खिलाफ जाना Misc

hindi lok

गुजरात के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजीव भट्ट को प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ जाना आखिरकार महंगा पड़ गया। उन्हें सोमवार की देर रात कदाचार के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। उल्लेखनीय है कि भट्ट ने गोधरा कांड के बाद भड़के दंगे के सिलसिले में मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे।

एयरपोर्ट पर एकता कपूर हिरासत में, जुर्माना भरने पर रिहा National

agency

लोकेशन - मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट। कहानी रील लाइफ की नहीं, बल्कि रियल लाइफ की है। रविवार की रात कस्टम विभाग निर्माता एकता कपूर को एयर पोर्ट पर पूछताछ के लिए रोक लेते हैं। एकता विदेश यात्रा पर निकली हैं और उनके पास 10 लाख का सामान है, जबकि उन्होंने सिर्फ 8 लाख के सामानों की जानकारी कस्टम विभाग को दी।

मुम्बई तट के पास डूबे जहाज से तेल का रिसाव जारी Misc

agency

मुम्बई तट पर गुरुवार को डूबे पनावा के मालवाहक जहाज एमवी रैक कैरियर से तेल का रिसाव होने लगा है। ये जहाज इंडोनेशिया के लुबुक-टुटुंग से कोयला लेकर गुजरात के दाहेज बंदरगाह जा रहा था। जहाज से प्रतिघंटे करीब 1.5 से दो टन तेल का रिसाव हो रहा है।

प्रियंका चोपड़ा का म्यूजिक एलबम जल्द बाजार में ! Misc

agency

प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों की एक और मुराद पूरी होने जा रही है। प्रियंका का संगीत एलबम जल्द बाजार में उतरने वाला है। प्रियंका ने इसके लिए तैयारियां शुरु कर दी हैं। प्रियंका चोपड़ा अच्छा गाती हैं, ये सभी को मालूम है, लेकिन अब वे इस हुनर को दुनिया के सामने रखने जा रही हैं।

ज्योतिष लेख