Samanya RSS Feed
नृत्य को जीवन का हिस्सा बनाएं : टेरेंस लुइस Misc

agency

कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस जल्द ही देशभर के चुनिंदा आठ शहरों में नृत्य की कक्षाएं शुरू करने वाले हैं। उनके अनुसार इस कार्यक्रम का उद्देश्य नृत्य को जीवन का नियमित हिस्सा बनाने के लिए लोगों को प्रोत्साहित और जागरूक करना है।

कैटरीना की तस्वीर मोबाइल पर सबसे लोकप्रिय Misc

agency

मोबाइल फोन पर तस्वीर डाउनलोड किए जाने के मामले में कैटरीना कैफ ने सबको पीछे छोड़ दिया। चिकनी चमेली ने लगातार चौथे साल यह कीर्तिमान दर्ज किया है।

निर्देशन से कुछ समय दूर रहेंगे भंडारकर Misc

agency

फिल्म हीरोइन के निर्देशन के बाद निर्देशक मधुर भंडारकर का कहना है कि वह कुछ दिनों के लिए निर्देशन से दूर रहेंगे। भंडारकर ने कहा, "मैंने कुछ दिनों का अवकाश लिया है।

जगजीत के जन्मदिन पर श्रद्धांजलि देंगे गुलाम अली Misc

agency

पाकिस्तान के गजल गायक गुलाम अली का कहना है कि वह आठ फरवरी को दिवंगत गजल उस्ताद जगजीत सिंह के जन्मदिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे।

प्रभु देवा के बिना 'एबीसीडी.' सम्भव नहीं : रेमो Misc

agency

नृत्य निर्देशक रेमो डिसूजा का कहना है कि वह प्रभु देवा के बिना फिल्म 'एबीसीडी : ऐनीबॉडी कैन डांस' का निर्माण नहीं कर सकते थे।

न्यूयार्क में होगी मनीषा की सर्जरी Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला कैंसर से पीड़ित हैं और न्यूयार्क में गुरुवार को उनकी सर्जरी की जाएगी। यह जानकारी उनके प्रबंधक ने दी।

गुलाबो से ज्यादा गुलाबी बातें हैं 'मटरू की बिजली का मनडोला' में Misc

agency

निर्देशक विशाल भारद्वाज चाहते हैं लोग उनकी आनेवाली फिल्म 'मटरू की बिजली का मनडोला' की गुलाबो पर ज्यादा ध्यान न दें।

प्रियंका को मणिपुर ले जाना चाहती हैं मैरी कॉम Misc

agency

भारत के लिए ओलम्पिक पदक जीतने वाली महिला मुक्के बाज एम. सी. मैरी कॉम का कहना है कि वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को मणिपुर की यात्रा पर ले जाना और उन्हें अपने जीने के तरीके से अवगत कराना चाहती हैं।

'क्रिमनल जस्टिस' में पाकिस्तानी महिला का किरदार निभाएंगी पूर्णा जगन्नाथ Misc

agency

फिल्म 'डेल्ही बेली' में पत्रकार की भूमिका में दिखीं अभिनेत्री पूर्णा जगन्नाथ एचबीओ की नाट्य श्रृंखला 'क्रिमिनल जस्टिस' में नजर आएंगी। पूर्णा इसमें पाकिस्तानी महिला सफर खान के किरदार में हैं, जिसके बेटे पर हत्या का आरोप है।

एथलेटिक्स को बढ़ावा देगी 'भाग मिल्खा भाग' : फरहान Misc

agency

अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' देश में एथलेटिक्स को बढ़ावा देगी। यह फिल्म स्प्रिंटर मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित है।

ज्योतिष लेख